Move to Jagran APP

बेधड़क दौड़ी डग्गामार बस, छत पर भी सवार थे यात्री

लॉकडाउन के दौरान घर पर पहुंचने की आपाधापी खतरे का सबब बन सकती है। रोडवेज बसों का संचालन बंद है। शनिवार शाम को खचाखच भरी डग्गामार बस मेरठ पहुंची। इसकी छत पर भी यात्री सवार थे। बस संचालक पर न ही पुलिसकर्मियों की नजर पड़ी और न ही परिवहन विभाग कोई कार्रवाई करता नजर आया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 05:00 AM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 06:02 AM (IST)
बेधड़क दौड़ी डग्गामार बस, छत पर भी सवार थे यात्री
बेधड़क दौड़ी डग्गामार बस, छत पर भी सवार थे यात्री

मेरठ, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान घर पर पहुंचने की आपाधापी खतरे का सबब बन सकती है। रोडवेज बसों का संचालन बंद है। शनिवार शाम को खचाखच भरी डग्गामार बस मेरठ पहुंची। इसकी छत पर भी यात्री सवार थे। बस संचालक पर न ही पुलिसकर्मियों की नजर पड़ी और न ही परिवहन विभाग कोई कार्रवाई करता नजर आया। बिना सैनिटाइज किए हुए चल रही डग्गामार बसों में यात्रियों को कोरोना के संक्रमण का भी खतरा है। इस संबंध में आरटीओ डा. विजय कुमार का कहना था कि आनंद विहार में घर वापस जाने वालों की भीड़ को भेजने के लिए स्थानीय स्तर से जो साधन मिल रहा है। उससे लोगों को भेजा जा रहा है। डग्गामार बस के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। डग्गामार बस में सवार यात्रियों ने बताया कि उनसे 200 रुपये वसूले गए हैं। जबकि कौशांबी का किराया 80 रुपये है। रोडवेज कर्मी से हाथापाई

loksabha election banner

मेरठ : सोहराब गेट डिपो पर जमा भीड़ को हटने के लिए कहने पर शनिवार को एक युवक और रोडवेज कर्मी में हाथापाई हो गई। रोडवेज बसों का संचालन बंद है। अधिकारियों ने बस अड्डे पर भीड़ एकत्र न होने के निर्देश रोडवेज कर्मियों को दिए थे। दोपहर में बस अड्डे पर कुछ लोग जमा थे। एक रोडवेज कर्मी ने यात्रियों को अपने-अपने घरों में जाने और भीड़ न लगाने को कहा। कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लागू लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहा। इसी बीच एक युवक ने उसका विरोध किया और हाथापाई हो गई। बीएसएनएल के पेंशनर्स ने बढ़ाए मदद के हाथ

मेरठ : ऑल इंडिया बीएसएनएल पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन वेस्ट यूपी सर्किल शाखा के सदस्यों ने शनिवार को बाउंड्री रोड पर जरूरतमंदों को भोजन के 250 पैकेट का वितरण किया। मुख्य महाप्रबंधक एके बाजपेयी के नेतृत्व में लालकुर्ती, पल्लवपुरम व श्रद्धापुरी में भोजन व फलों का वितरण किया गया। रि. एजीएम अरुण शर्मा, रि. डीजीएम मनोज शर्मा, ओपी मीना व विपिन शर्मा आदि का विशेष सहयोग रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.