Move to Jagran APP

डिवाइडर पर सोते भिखारी कुचले, एक की मौत

शराब के नशे में धुत स्वास्थ्य विभाग के बाबू ने डिवाइडर पर सो रहे भिखारी को गाड़ी से कुचला। रेलवे रोड थानाक्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 04:30 PM (IST)
डिवाइडर पर सोते भिखारी कुचले, एक की मौत
डिवाइडर पर सोते भिखारी कुचले, एक की मौत

मेरठ। रेलवे रोड थानाक्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास डिवाइडर पर सो रहे दो भिखारियों को स्वास्थ्य विभाग के एक बाबू ने कार से कुचल दिया। बाबू शराब के नशे में बताए गए हैं। एक भिखारी की मौत हो गई, जबकि दूसरे का सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने बाबू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बुधवार को उसे कोर्ट में पेश करेगी।

loksabha election banner

जागृति विहार मेरठ के रहने वाले किशन सिंह पुत्र बचन सिंह गाजियाबाद में स्वास्थ्य विभाग में बाबू हैं। वह रोजाना अपनी कार को रेलवे स्टेशन पर खड़ी करते है और ट्रेन से गाजियाबाद अपनी ड्यूटी पर जाते हैं। मंगलवार को वह करीब नौ बजे रेलवे स्टेशन से अपनी कार उठाकर अपने घर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अधिक नशा होने के कारण उनसे कार नहीं संभल रही थी। रेलवे स्टेशन से बाहर निकलते ही कुछ भिखारी डिवाइडर पर सो रहे थे। उसी समय बाबू किशन सिंह ने कार को भिखारियों के ऊपर चढ़ा दिया। उन्हें कुचलते हुए वह आगे बढ़ गए। दो भिखारी के ऊपर से कार उतर गई। एक की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। वहीं दूसरे को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसने होश में आने पर अपना नाम राजू पुत्र ध्रुपराव निवासी मोतिहारी थाना व गांव कनकटिया बताया। रेलवे रोड थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि बाबू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

लोगों ने भागकर बचाई जान

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार तेज स्पीड में थी। जिस समय कार भिखारियों पर चढ़ी तो वहां पर खड़े अन्य लोग भी बाल-बाल बचे। सभी ने भागकर अपनी जान बचाई।

रोडवेज ने स्कूटी में मारी टक्कर, तीन युवती घायल

सदर थाना क्षेत्र में कैंटोनमेंट अस्पताल के पास रोडवेज बस ने स्कूटी सवार तीन युवतियों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। चालक बस लेकर भाग निकला, लेकिन लोगों ने पीछा कर उसे बेगमपुल पर दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। युवतियों को दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों ने सदर बाजार थाने में तहरीर दी है।

कंकरखेड़ा के अशोकपुरी निवासी मनु पुत्री मदनपाल, सैनिक विहार निवासी मोनिका पुत्री मंगीराम और नंगलाताशी निवासी कंचन पुत्री किशनपाल मेट्रो प्लाजा को पास एक ब्यूटी पार्लर में काम करती हैं। मंगलवार दोपहर को तीनों युवतियां स्कूटी से घर लौट रही थीं। कैंटोनमेंट हॉस्टिपल के पास पीछे से आ रही मुजफ्फरनगर डिपो की बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी काफी दूर तक सड़क पर घिसटती चली गई। तीनों युवतियां बस के पहिये के नीचे आने से बाल-बाल बचीं। लोगों के शोर मचाने पर आरोपित चालक बस लेकर वहां से भाग निकला। हालांकि, पीछा कर उसे बेगमपुल पर दबोच लिया। सदर थाना पुलिस का कहना है कि आरोपित चालक की पहचान शताब्दी नगर निवासी आनंद के रूप में हुई है, जिसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.