Move to Jagran APP

बुलंदशहर में रोजगार मेले में उमड़ी आवेदकों की भीड़, 6 माह बाद आयोजित हुआ मेला

कोरोना के कारण रोजगार के तमाम अवसरों पर ब्रेक लगा है। इसमें कई की नौकरी जा चुकी है तो कईयों ने स्‍वरोजगार के अवसर भी खो दिए हैं। इन्‍हीं सब की भरपाई करने के लिए बुलंदशहर में रोजगार मेले का आयोजन किया गया।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 01:14 PM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 01:14 PM (IST)
बुलंदशहर में रोजगार मेले में उमड़ी आवेदकों की भीड़, 6 माह बाद आयोजित हुआ मेला
बुलंदशहर में रोजगार मेले में उमड़ी आवेदकों की भीड़

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना के कारण रोजगार के तमाम अवसरों पर ब्रेक लगा है। इसमें कई की नौकरी जा चुकी है तो कईयों ने स्‍वरोजगार के अवसर भी खो दिए हैं। इन्‍हीं सब की भरपाई करने के लिए बुलंदशहर में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। यह मेला करीब छह माह बाद लगाया गया। इस मेले में भारी संख्‍या में युवाओं ने भाग लिया। इसमें कईयों को रोजगार मिला तो कई को निराशा हुई। अधिकारी का कहना है कि इस मेले से युवओं को मदद मिलेगी और अच्‍छे अवसर मिलेंगे। 

loksabha election banner

जिला रोजगार कार्यालय पर शुक्रवार को रोजगार मेला का आयोजन किया गया। रोजगार मेले में आवेदकों की लंबी कतार लग गई। विकास भवन के समीप स्थित जिला रोजगार कार्यालय पर सुबह 10बजे रोजगार मेला का आयोजन शुरू हुआ। रोजगार मेले में जेनेवा क्रॉप साइंस, आत्मसम्मान प्राइवेट लिमिटेड व लाइफ प्योर समेत चार कंपनियों के प्रतिनिधियों ने आवेदकों का साक्षात्कार शुरू किया। रोजगार मेला में 365 विभिन्न पदों के लिए आवेदकों का साक्षात्कार लिया जा रहा है। रोजगार मेले में दोपहर तक 120 आवेदकों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। साक्षात्कार में सफल होने वाले आवेदकों को ऑफर लेटर का भी वितरण किया जाएगा।

रोजगार मेले में आवेदकों की लगी कताररोजगार मेला में आवेदकों की लंबी कतार लग गई। कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराते हुए आवेदकों का साक्षात्कार कराया गया। जिला रोजगार सहायता अधिकारी राम प्रताप सिंह ने कहा कि छह माह बाद प्रोटोकॉल के साथ ऑफलाइन रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। 365 पदों के लिए चार कंपनी मेले में शामिल हुई है। साक्षात्कार में सफल अभ्यर्थियों को साथ के साथ ऑफर लेटर का वितरण भी कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.