Move to Jagran APP

मेरठ में चप्‍पल बेचने के बहाने घर में घुसे, पानी मांगा और लूट की वारदात को इस तरह दिया अंजाम Meerut News

मेरठ के प्रहलादनगर में रविवार को दिनदहाड़े चप्‍पल बेचने के बहाने घर में घुसे बदमाशों ने महिलाओं को गन प्‍वाइंट में लेकर लूटपाट की वारदात को अंजाम दे डाला। क्षेत्र में इससे दहशत है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 03:30 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 09:07 PM (IST)
मेरठ में चप्‍पल बेचने के बहाने घर में घुसे, पानी मांगा और लूट की वारदात को इस तरह दिया अंजाम Meerut News
मेरठ में चप्‍पल बेचने के बहाने घर में घुसे, पानी मांगा और लूट की वारदात को इस तरह दिया अंजाम Meerut News

मेरठ, जेएनएन। मेरठ शहर में बदमाश किस कदर बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, इसकी एक बानगी पॉश इलाके प्रहलादनगर में रविवार को दिनदहाड़े देखने को मिली। थाना लिसाड़ी गेट के अंतर्गत प्रहलादनगर में चप्‍पल बेचने के बहाने तीन हथियारबंद बदमाशों ने पूरे परिवार को गन प्‍वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया और लूटपाट की वारदात को अंजाम दे डाला। हालांकि वारदात के दौरान बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गये। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस जांच में जुट गई है। इस वारदात से पूरा परिवार सदमे में है।

loksabha election banner

चप्‍पल बेचने के बहाने घर में एंट्री

लिसाडी गेट क्षेत्र के प्रहलादनगर में दिनदहाडे तीन बदमाश चपपल बेचने के बहाने आजम पुत्र निजाम के मकान पर पहुंचे, उस दौरान आजम ट्रांसपोर्ट नगर में अपनी दुकान पर थे। घर पर उनकी पत्नी और चार बेटियां मौजूद थीं। इसी दौरान एक बदमाश चपपल बेचने के बहाने घर में दाखिल हुआ। बदमाश ने चपपल लेने को कहा लेकिन घर की महिला ने मना कर दिया। तभी बदमाशों ने पानी मांगा। महिला पानी लेने के लिए गई तो पीछे से दो बदमाश घुस में गए। महिला को गन प्‍वाइंट पर लेकर अन्‍य कमरे में ले गया, यहां पर महिला की चार बेटियां मौजूद थीं।

सभी को लिया गन प्‍वाइंट पर

घर में घुसे बदमाशों ने इस दौरान सभी को कवर कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने महिला के कानों ने कुंडल और चेन उतरवा लिए और अलमारी का ताला तोड़कर उसमे रखी 80 हजार की नगदी भी लूट ली। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद बड़े आराम से फरार हो गये। दिनदहाडे हुई लूट की वारदात से कालोनी में हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए बदमाश घर के पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। बदमाश गली के बाहर बाइक खड़ी कर पैदल ही घर तक पहुंचे थे और वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से भाग निकले।

थाने से पांच सौ मीटर की दूरी पर वारदात

जिस स्थान पर बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया, वह लिसाड़ी गेट थाने से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर है। बदमाशों को पुलिस को जरा भी खौफ नहीं है। जिस बैग में बदमाश चप्‍पलें लाए थे, वह बैग वे वहीं छोड़ गए। पुलिस सीसीटीवी से बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.