बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर जिले के सिकन्दराबाद में कोतवाली पुलिस ने शनिवार को औद्योगिक क्षेत्र में 25 हजार के इनामी बदमाश को साथी समेत गिरफ्तार किया है। बाइक सवार दोनों बदमाश किसी लूट की वारदात की फिराक में लगे थे। जिनके कब्जे से दो तमंचे व कारतूस और चोरी की बाइक बरामद की। पुलिस पकड़े गए दोनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। बदमाश पर हिमाचल प्रदेश में 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

नौ लाख लूटे थे

कोतवाली निरीक्षक जयकरन सिह ने बताया कि पकड़ा गया 25 हजार का इनामी सोनू त्यागी उर्फ हर्ष पुत्र दयानन्द सैनी निवासी ग्राम पट्टी रामपुर थाना खेकड़ा जनपद बागपत है। जिसने वर्ष 13 मार्च को अपने साथी समेत हिमाचल प्रदेश के ऊना जनपद के थाना सदर निवासी शराब कारोबारी के घर 9 लाख की लूट को अंजाम दिया था।

न्‍यायिक हिरासत में भेजा

इसके अलावा साहिबाबाद थाने में वर्ष 2010 मुथूट फाइनेंस, दिल्ली में तीन लूट की वारदात, खेखडा में हत्या समेत आठ मुकदमें है। जबकि उसका साथी दीपक फौजी पुत्र वीर सिंह निवासी ग्राम जमालपुर थाना इंचौली जनपद मेरठ है। दीपक सोनू के साथ लूटपाट की वारदातों में शामिल है। दीपक पर भी लूट समेत कुल आठ केस दर्ज हैं। दोनों शातिर बदमाशों को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सवारियों से भरी पिकउप पलटी, 17 लोग घायल

बुलंदशहर कोतवाली देहात क्षेत्र खुर्जा गाजियाबाद एक्सप्रेस वे पर सवारियों से भरी एक मैक्स गाड़ी पलटने से एक दर्जन से अधिक महिलाएं और तीन बच्चे घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। गांव कमालपुर निवासी अनिल कुमार दिल्ली अपने रिश्तेदार के यहां चावल लेकर चले थे। मैक्स गाड़ी में आसपड़ोस की करीब 22 महिलाएं और बच्चे भी सवार थे जैसे ही गाड़ी जिला कारागार के पास चंदेरू गांव के सामने पहुंची मैक्स गाड़ी का पिछला टायर फट गया इससे अनियंत्रित होकर गाड़ी सड़क किनारे पलट गई। सभी घायलों की स्थिति सामान्य है और किसी को कोई गंभीर चोट नही है।

Edited By: Prem Dutt Bhatt