बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के खेकड़ा में यमुना पुस्ते पर मुठभेड़ में पुलिस और एसओजी ने लूट में वांछित बदमाश को धर दबोचा। गोली लगने से जख्मी बदमाश अस्पताल में भर्ती कराया जबकि फरार बदमाश की जंगल मे घंटों तलाश की। बदमाश से पिस्टल बरामद हुई। पकड़े गए बदमाश से पुलिस पूछताछ करेगी।

सोमवार आधी रात इंस्पेक्टर आरके शर्मा व एसओजी इंचार्ज इंस्पेक्टर संजीव कुमार सुभानपुर जंगल मे चेकिंग कर रहे थे। करीब एक बजे यमुना पुस्ते से आए बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने रोकने का इशारा किया। इनमें एक ने पुलिस पर फ़ायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश जख्मी होकर गिरा जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हुआ।

पैर में गोली लगने से घायल बदमाश हापुड़ के सिंभावली कोतवाली के राजापुर कलां गांव निवासी रजा पुत्र इम्तियाज है। बदमाश से पिस्टल, दो कारतूस व एक बाइक बरामद हुई। इलाज के लिए घायल जिला अस्पताल भर्ती कराया। फरार बदमाश हापुड़ निवासी दिलशाद की टीम ने जंगल मे घंटो तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इंस्पेक्टर ने बताया कि रजा कोतवाली से दो लूट में वांछित चल रहा था। बदमाश पर तीन दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज है। फरार बदमाश को जल्द दबोच लिया जाएगा।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप