Move to Jagran APP

होली पूजन को निकलीं दो महिलाओं से लूट,एक को गोली मारी

होली के त्योहार पर पूजन के लिए निकलीं दो महिलाओं के साथ बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दे डाला एक स्थान पर विरोध करने पर महिला को गोली मार दी।

By Ashu SinghEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 04:13 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 04:13 PM (IST)
होली पूजन को निकलीं दो महिलाओं से लूट,एक को गोली मारी
होली पूजन को निकलीं दो महिलाओं से लूट,एक को गोली मारी
मेरठ, जेएनएन। होली के त्योहार पर बदमाशों ने दुस्साहस दिखाते हुए होली पूजन के लिए निकलीं दो महिलाओं से लूटपाट कर डाली। एक स्थान पर बदमाशों ने विरोध करने महिला को गोली मार दी,उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस दोनों ही मामलों की जांच कर रही है।
पति को भी पत्थरों से मार घायल किया
पहली वारदात में थाना परतापुर के अंर्तगत भोला चौकी के पास रहने वाला व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ घाट गांव गया था । यहां पर होली पूजन करते वक्त महरौली गांव की तरफ से आए बाइक सवार तीन बदमाश ने दंपती से लूटपाट की कोशिश करने लगे,विरोध करने पर बदमाशों ने महिला को गोली मार दी जबकि उसके पति को पत्‍थरों से पीटकर घायल कर दिया। साहस दिखाते हुए महिला ने एक बदमाश को दबोच लिया। महिला की पकड़ में आए बदमाश को बचाने के लिए दो अन्‍य बदमाशों ने महिला पर गोलियां चला दीं। एक गोली महिला के पेट और दूसरी पैर में लगी है। सुभारती में भर्ती महिला की हालत चिंताजनक बनी हुई है। परतापुर थाने के इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
लाखों के जेवर और नकदी लूटी
दूसरी वारदात में सरधना के पास चिंदौड़ी खास गांव के जंगल में कार में सवार होकर खेतों में देवस्थल की पूजा करने गए एक परिवार के साथ अज्ञात बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर आतंकित कर लाखों के जेवरात,मोबाइल और बीस हजार रुपये की नकदी लूट ली। लूटपाट के बाद बदमाश परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए पुरा महादेव की ओर फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना 100 नंबर पर दी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस के साथ सीओ सरधना मौके पर पहुंचे और और संपर्क मार्गो पर चेकिंग अभियान चलाकर बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। बाद में पीड़ितों की तहरीर पर थाना रोटा में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा कायम कराया गया।  

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.