Move to Jagran APP

मां के साथ स्‍कूटी पर लौट रहे कारोबारी को देररात बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटा Meerut News

वेस्‍ट यूपी में रोजाना बढ़ रही लूट की वारदातों को रोकने में पुलिस बौनी साबित हो रही है। रुड़की पर देररात घर लौट रहे एक कारोबारी को बदमाशों ने अपना शिकार बना लिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 11:58 AM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 11:58 AM (IST)
मां के साथ स्‍कूटी पर लौट रहे कारोबारी को देररात बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटा Meerut News
मां के साथ स्‍कूटी पर लौट रहे कारोबारी को देररात बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटा Meerut News

मेरठ, जेएनएन। वेस्‍ट यूपी में अपराधियों के बढ़ते दुस्‍साहस के सामने पुलिस की रणनीति भी फेल साबित हो रही है। रुड़की रोड पर मंगलवार देर रात मां के साथ रिश्तेदार के यहां से लौट रहे कारोबारी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूटपाट की। सूचना पर एसपी सिटी और सीओ दौराला भी पहुंच गए। बदमाशों की तलाश में काबिंग की गई, लेकिन वे हाथ नहीं आए। पीड़ित ने तहरीर दे दी है।

loksabha election banner

हथियारों के बल पर रोका

रुड़की रोड स्थित सन राइज एन्क्लेव निवासी सागर सिंघल बिल्डर हैं। वह पश्चिमी उप्र संयुक्त व्यापार मंडल के जिला सचिव भी हैं। मंगलवार शाम टीपीनगर थाना क्षेत्र के ज्वाला नगर निवासी उनकी बुआ अलका कंसल पत्नी नरेंद्र कंसल कारोबारी बेटे अभिषेक कंसल के साथ उनके घर आई थीं। टीका करने के बाद दोनों रात करीब पौने ग्यारह बजे स्कूटी से जा रहे थे। रुड़की रोड सोफीपुर में हनुमान मंदिर के पास पहुंचते ही बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उनको हथियारों के बल पर रोक लिया।

पुलिस के हाथ नहीं आए बदमाश

अभिषेक के तमंचा लगा दिया। इसके बाद उनसे चेन, मोबाइल और पर्स लूट लिया और फरार हो गए। उसने बताया कि पर्स में 35 हजार रुपये थे। बदमाशों के जाने के बाद अभिषेक ने दूसरे मोबाइल से कंट्रोल रूम को फोन किया। सूचना पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण, सीओ दौराला जितेंद्र सरगम और लालकुर्ती इंस्पेक्टर दिलीप सिंह पहुंच गए और बदमाशों को तलाश किया, लेकिन वे हाथ नहीं आए। वहीं, इंस्पेक्टर का कहना है कि पीड़ित ने पहले दो हजार रुपये लूट की सूचना दी थी। अफसरों को 35 हजार बताए। जबकि तहरीर में रुपयों का जिक्र नहीं है, सिर्फ पर्स लूट की बात कही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.