Move to Jagran APP

Top Meerut News of the day, 16 th November 2019: पीएनबी में घुसे बदमाश, हत्‍या करके लूटपाट, फुटबाल लीग के मुकाबले जारी, बंधक बना स्कॉर्पियो लूटी

दिल्ली रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में शनिवार को दिनदहाड़े एक बजे हथियारों से लैस चार बदमाश घुस गए जिसके बाद हड़कंप मच गया। पुलिस बदमाशों को तलाश रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 03:33 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 05:00 PM (IST)
Top Meerut News of the day, 16 th November 2019: पीएनबी में घुसे बदमाश, हत्‍या करके लूटपाट, फुटबाल लीग के मुकाबले जारी, बंधक बना स्कॉर्पियो लूटी
Top Meerut News of the day, 16 th November 2019: पीएनबी में घुसे बदमाश, हत्‍या करके लूटपाट, फुटबाल लीग के मुकाबले जारी, बंधक बना स्कॉर्पियो लूटी

मेरठ, जेएनएन। टीपी नगर थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में शनिवार को दिनदहाड़े एक बजे हथियारों से लैस चार बदमाश घुस गए, जिसके बाद हड़कंप मच गया। दूसरी ओर शुक्रवार की देररात गगन विहार में बदमाशों ने एक शिक्षक घर पर धावा बोलकर उनके बेटे ही हत्‍या करके लूटपाट की। वहीं तोपखाना मैदान में चल रही डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल लीग में शनिवार को पहले मैच में मेरठ यूनाइटेड फुटबॉल क्लब ने द एवेन्यू फुटबॉल क्लब को 5:0 के गोल सेट से हराकर बढ़त ले ली है।

loksabha election banner

बदमाशों के पीछे दौड़ी पुलिस

टीपी नगर थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक में शनिवार को दिनदहाड़े एक बजे हथियारों से लैस चार बदमाश घुस गए। बदमाशों ने एक इंश्योरेंस कर्मी आशीष वर्मा से बैग लूट लिया। बैग में कुछ नगदी, लैपटॉप और अन्य कागजात थे। इसी बीच स्टाफ के कर्मचारी ने बैंक का सायरन बजा दिया तभी बदमाश उल्टे पांव फायरिंग करते हुए भाग गए। गेट पर मौजूद सुरक्षा गार्ड ने विरोध किया तो उसकी बंदूक लूट ले गए। बैंक में बदमाशों के घुसने की सूचना से अफरातफरी मच गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। बैंक में स्‍टाफ के साथ पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने बदमाशों की नूरनगर पुलिया पर घेराबंदी कर ली गई है। लिसाड़ी गांव में घेराबंदी के बाद चारों बदमाश दो बाइक छोड़कर फरार हो गए। क्राइम ब्रांच और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच रही है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

पूरे परिवार को बनाया बंधक और की लूटपाट

गगन विहार में शिक्षक सेंसर पाल परिवार के साथ रहते हैं। घर में उनकी पत्नी, बेटा अजय मलिक, उनकी पत्नी और बच्चे थे। शुक्रवार की रात करीब 12:00 बजे हथियारबंद बदमाश घर में घुस गए और पूरे परिवार को बंधक बना लिया। बदमाशों ने इस दौरान तीन घंटे तक घर को खंगाला। विरोध करने पर अजय मलिक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। तड़के तीन बजे बदमाशों के चले जाने के बाद परिवार के लोगों ने शोर मचाया, आस पड़ोस के लोग घरों से बाहर निकल आए। उसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मोर्चरी के लिए भेज दिया। फॉरेंसिक टीम बुलाकर घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस के मुताबिक एक बदमाश घर में रात को करीब दस बजे घुस गया था, उसी बदमाश ने मुख्य गेट का दरवाजा खोल रात 12:00 बजे अपने बाकी साथियों को घर के भीतर ले लिया। उसके बाद ही लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया। घर से कितना सामान और नकदी लूटी है, अभी तक परिवार के लोग बता नहीं पा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फुटबाल लीग के मुकाबले जारी

तोपखाना मैदान में चल रही डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल लीग में शनिवार को पहले मैच में मेरठ यूनाइटेड फुटबॉल क्लब ने द एवेन्यू फुटबॉल क्लब को 5:0 के गोल सेट से हराकर बढ़त ले ली है। इसमें गोल्डी ने दो गोल मारे हैं। इस समय लीग का दूसरा मैच सेवन स्टार फुटबॉल क्लब और अत्यं फुटबॉल क्लब के बीच चल रहा है। सेवन स्टार टीम के तीन गोल हो चुके हैं।इसके पूर्व जिला फुटबाल संघ की ओर से छावनी स्थित तोपखाना मैदान पर आयोजित दुर्गा सिंह ट्रॉफी डिस्टिक्ट फुटबाल लीग का शुक्रवार को शुभारंभ हुआ। 26 नवंबर तक चलने वाली इस फुटबाल लीग में जिले के 20 क्लबों की टीमें हिस्सा ले रही हैं। प्रतियोगिता का पहला लीग मैच शुक्रवार को सरधना फुटबाल क्लब और सनराइजर्स क्लब के बीच हुआ। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने हर मौके पर गोल दागने की कोशिश की। पहले हाफ में सनराइजर्स क्लब ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 2:0 की बढ़त ली और दूसरे हाफ के अंतिम कुछ मिनटों तक भी इस बढ़त को कायम रखा। हालांकि अंतिम मिनटों में सरधना क्लब ने वापसी की और एक के बाद एक दो गोल जड़ते हुए खुद को सनराइजर्स की बराबरी पर ला खड़ा किया। पहले मैच के बाद दोनों टीमों के बीच का मैच 2:2 के गोल सेट पर समाप्त हुआ। इससे पहले कैंट विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर फुटबाल लीग का शुभारंभ किया।

बागपत में स्कॉर्पियो लूट ली

मेरठ से बुक कर मालिक को बागपत में बंधक बना स्कॉर्पियो लूट ली गई। बदमाश पीड़ित को बाघू रोड पर चीनी मिल के पास फेंक कर फरार हो गए। कोतवाली पर अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। दोघट क्षेत्र के कस्बा टीकरी निवासी तैमूर ने बताया कि वह अपनी स्कॉर्पियो चलाता है। शुक्रवार शाम मेरठ के शंभू गेट के पास एवन ट्रैवल्स से दो युवकों ने कस्बा अमीनगर सराय के लिए स्कॉर्पियो बुक की थी। रास्ते में एक युवक और गाड़ी में बैठ लिया। जैसे ही अमीनगर सराय- हिसावदा रोड पर हिसावदा गांव के पास पहुंचा तभी बदमाशों ने उसको बंधक बना लिया और उसे गाड़ी में पिछली सीट पर डाल दिया। बाद में बागपत के चीनी मिल के पास बाघू रोड पर उसको फेंक दिया। बदमाश स्कॉर्पियो के अलावा 15 हजार रुपए नगद, मोबाइल एटीएम कार्ड व अन्य सामान लूट कर ले गए। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.