Move to Jagran APP

पीएनबी के सीनियर मैनेजर के घर में घुसे बदमाश, बेटे को गोली मारी

शनिवार दोपहर बाद अपाचे सवार चार बदमाश गंगानगर की मीनाक्षीपुरम कालोनी में रहने वाले पीएनबी के सीनियर मैनेजर के घर में घुस और उत्‍पात मचाया।

By Ashu SinghEdited By: Published: Sat, 06 Oct 2018 05:02 PM (IST)Updated: Sat, 06 Oct 2018 05:02 PM (IST)
पीएनबी के सीनियर मैनेजर के घर में घुसे बदमाश, बेटे को गोली मारी
पीएनबी के सीनियर मैनेजर के घर में घुसे बदमाश, बेटे को गोली मारी

मेरठ (जेएनएन)। लोन प्रक्रिया की जानकारी लेने के बहाने घर में घुसे हथियारबंद बदमाशों ने पीएनबी के सीनियर मैनेजर के पुत्र को गोली मार दी। बदमाशों ने सीनियर मैनेजर के पूरे परिवार को गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया। शोर-शराबा करने पर बदमाश अपनी अपाचे बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। दिनदहाडे़ हुई वारदात से कॉलोनीवासियों में आक्रोश है। पुलिस कॉलोनी में सीसीटीवी फुटेज तलाशने में जुटी है। गोली लगने से घायल मैनेजर के पुत्र की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

loksabha election banner

कृपाल सिंह मीणा का मकान

गंगानगर थानाक्षेत्र की मीनाक्षीपुरम कॉलोनी के जी-66 मकान संख्या में कृपाल सिंह मीणा सपरिवार रहते हैं। वह हाल ही में पीएनबी की आबूलेन शाखा से साकेत में शिफ्ट हुए हैं। शनिवार दोपहर पौने तीन बजे घर पर पत्नी सुमन, बड़ा बेटा अनुज मीणा व छोटा बेटा कुणाल मीणा मौजूद थे। अनुज मेरठ कॉलेज में बीए का छात्र है और कुणाल केंद्रीय विद्यालय सिख लाइंस में कक्षा नौ में पढ़ता है।

अपाचे सवार बदमाश

परिजनों के अनुसार, अपाचे सवार तीन अंजान युवक घर में घुसे। कुणाल ने ड्राइंग रूम का गेट खोला और तीनों को ड्राइंग रूम में बैठा लिया। तीनों युवकों ने कुणाल व उसकी मां सुमन से बताया कि वह तीनों कृपाल सिंह मीणा से बैंक लोन की जानकारी लेने आए हैं। सुमन व कुणाल को कुछ शक हुआ तो अंदर कमरे में सो रहे अनुज को बाहर बुला लिया। अनुज के ड्राइंग रूम में आते ही तीनों बदमाशों ने परिवार के तीनों सदस्यों को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया और मुंह बाधकर अंदर कमरे में घसीटकर ले जाने लगे। बदमाशों ने ड्राइंग रूम का गेट भी अंदर से बंद कर लिया। बदमाशों ने शोर-शराबा करने पर सीधे गोली मारने की धमकी दी।

बाइक छोड़कर भागे

सुमन व उनके दोनों पुत्रों का कहना है कि तीन में से दो बदमाशों के पास पिस्टल थी। सुमन व कुणाल ने शोर मचाया तो पड़ोसी दौडकर पहुंचे। बदमाशों व परिजनों के बीच हाथापाई हो गई। इतने में ही बदमाशों ने अनुज के उपर दो गोली चला दी। जिसमें से एक गोली अनुज के बांये हाथ से छुते हुए दांये हाथ के आरपार निकल गई। पड़ोसियों के दौड़ने पर बदमाश अपनी अपाचे बाइक संख्या यूपी 14 सीक्यू 5325 छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर कृपाल सिंह मीणा आनन-फानन में घर पहुंचे। घर में बिखरा हुआ खून देखकर वह घबरा गए। लहूलुहान अनुज को साथ लेकर स्वयं कृपाल सिंह मीणा गंगानगर थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने जख्मी अनुज व उसके पिता उपचार के लिए दिव्य ज्योति अस्पताल भेज दिया। इंस्पेक्टर राकेश कुमार मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली। वारदात के काफी देर तक सुमन बदहवास हालत में डरी सहमी रही।

'आंटी, शोर मचाया तो गोली मार देंगे'

बदहवास हालत में सुमन ने पुलिस को बताया कि अंजान युवक की शक्ल में आए बदमाशों ने घर में घुसकर लोन की बात की तो उन्होंने बैंक जाकर जानकारी लेने की बात कही। सुमन ने यहां तक कहा कि 'बैंक जाओ यहां क्या करने आए हो।' इसके बाद कुछ समझने से पहले ही बदमाशों ने तीनों को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया और ड्राइंग रूम से तीनों को घसीटते हुए अंदर वाले कमरे में ले गए। वहां पर सुमन ने विरोध करने का प्रयास किया तो बदमाशों ने दो टूक जवाब दिया कि आंटी शोर मचाया तो गोली मार देंगे।

कुणाल ने बदमाशों को पानी पिलाया

घर में अंदर दाखिल होते हुए कुणाल ने आगंतुक समझते हुए तीनों बदमाशों को गिलास में पानी पिलाया। इसके बाद बदमाशों ने पूछा कि पापा कितने बजे आएंगे। कुणाल ने कहा कि वह शाम तक ही घर पहुंचते हैं। इतने में बदमाशों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया और वारदात को अंजाम दिया। पड़ोसियों के पहुंचने पर ही बदमाश अपनी अपाचे बाइक छोडकर फरार हुए।

इनका कहना है

मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। बदमाशों की अपाचे बाइक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। संभवत: घटना के पीछे लूट का कारण होगा।

-राकेश कुमार, इंस्पेक्टर, थाना गंगानगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.