Move to Jagran APP

Meerut Crime News: अस्पताल मालिक से मांगी 10 लाख की रंगदारी, पहले भी कर चुके हैं दो लाख की वसूली

शहर में बढ़ते अपराधों से हर कोई भयग्रस्‍त है। टीपीनगर थाना क्षेत्र में अस्पताल मालिक से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। वरना अंजाम भुगतने को कहा गया है।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 09:00 AM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 09:00 AM (IST)
Meerut Crime News: अस्पताल मालिक से मांगी 10 लाख की रंगदारी, पहले भी कर चुके हैं दो लाख की वसूली
Meerut Crime News: अस्पताल मालिक से मांगी 10 लाख की रंगदारी, पहले भी कर चुके हैं दो लाख की वसूली

मेरठ, जेएनएन। Meerut Crime News टीपीनगर थाना क्षेत्र में अस्पताल मालिक से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पीडि़त का दावा है कि आरोपित पूर्व में भी दो लाख रुपये वसूल चुके हैं। गुरुवार को एक दुकानदार को भेजकर रंगदारी मांगी गई। रुपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। स्वजन दहशत के चलते घर में कैद हो गए हैं।

loksabha election banner

अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना

थाना क्षेत्र के मुल्तान नगर निवासी यशपाल सिंह का मलियाना चेक पोस्ट के पास महावीरा नाम से अस्पताल है, जिसका उद्घाटन बुधवार को हुआ है। उनका बागपत रोड पर जय शिव नाम से धर्मकांटा भी है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के ही दो लोग उनको परेशान कर रहे हैं। पूर्व में भी दो लाख रुपये वसूल चुके हैं। गुरुवार को उनसे दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। पास के ही एक दुकानदार को आरोपितों ने संदेश देकर भेजा था। साथ ही चेताया यदि रुपयों का इंतजाम नहीं किया, तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

शिकायत आने पर होगी कार्रवाई

इसके चलते ही उनके परिवार में दहशत है। कोई भी घर से निकलने के लिए तैयार नहीं है। अंजान नंबर से आने वाले फोन को भी सुन नहीं रहे हैं। तहरीर में उन्होंने राहुल और भाजपा से जुड़े निखिल चपराणा पर आरोप लगाया है। वहीं, थाने के इंस्पेक्टर क्राइम मो. कामिल ने बताया कि अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। लिखित में शिकायत आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

एक साल पहले दिए थे रुपये

यशपाल सिंह ने बताया कि एक साल पहले उसे उनको परेशान किया जा रहा है। अस्पताल बनाने की एवज में रुपये मांगे जा रहे हैं। उनके अस्पताल को गिरवाने और अन्य कार्रवाई कराने की धमकी दी जाती हैं। थकहार कर उन्होंने करीब एक साल पहले दो लाख रुपये दे दिए थे। हालांकि तब पुलिस से शिकायत नहीं की थी। अब दस लाख रुपये की मांग की गई है। साथ ही धमकी भी दी गई है। इस बार उन्होंने शिकायत की है।

अस्पताल मालिक के आरोप नकारे

सत्ताधारी नेता लगातार सरकार की छवि धूमिल कर रहे हैं। भाजपा के महानगर उपाध्यक्ष की प्रिंटिंग प्रेस और गोदाम से एनसीईआरटी की नकली किताबें पकड़ी जा चुकी हैं, वहीं अस्पताल मालिक ने गुरुवार को भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष निखिल चपराणा पर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगा दिया। साथ ही एक अन्य का नाम भी तहरीर में लिखा है। वहीं, आरोपित निखिल चपराणा का कहना है कि उन पर लगाया जा रहा आरोप गलत है। उनकी छवि धूमिल करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। जबकि अस्पताल मालिक ने रैंप बनाकर रास्ता रोक दिया था। इसका विरोध नगर निगम के कर्मचारियों ने भी किया था। उन्होंने भी गलत बात का विरोध किया था, इसलिए यह आरोप लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.