Move to Jagran APP

मेरठ में रिश्‍ते शर्मसार : घर में घुसकर चचेरी बहन से दुष्कर्म की कोशिश, शोर मचाने पर धमकी देकर आरोपित फरार

Relationship shamed in Meerut मेरठ में रिश्‍तों को शर्मसार करते एक चचेरे भाई ने युवती के साथ दुष्‍कर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर लोगों की भीड़ जुट गई और आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गया। युवती की मां ने थाने में इस संबंध में शिकायत की है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 03:42 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 08:09 PM (IST)
मेरठ में रिश्‍ते शर्मसार : घर में घुसकर चचेरी बहन से दुष्कर्म की कोशिश, शोर मचाने पर धमकी देकर आरोपित फरार
मेरठ में चचेरी बहन के साथ दुष्‍कर्म की कोशिश की गई। पुलिस जांच कर रही है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Relationship shamed in Meerut मेरठ में लिसाडी गेट क्षेत्र के एक कालोनी में घर में छेडछाड कर भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटना हुई। चचेरे भाई ने घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता शोर न मचा सके, इसलिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। किशोरी ने किसी तरह कपड़ा निकाला और चीख पुकार मचाई तो आरोपित भाई जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गयी। जब मां घर पहुंची तो बेटी ने आपबीती सुनाई।

loksabha election banner

बेटी घर पर थी अकेली

शिकायत लेकर मां आरोपित के घर पहुंची तो मारपीट कर डाली। महिला ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। बुधवार को पीड़िता लिसाडी गेट थाने पहुंची तहरीर देकर बताया की उसका पति राजस्थान में कपड़े की फेरी का काम करता है। घर पर वह स्वजन के साथ रहती है। बुधवार की सुबह वह किराना की दुकान से सामान लेने के लिए गयी थी। घर पर उसकी बेटी अकेली थी। उसी दौरान उसका भतीजा जेनूल घर में घुस आया। आरोपित रिश्ते में युवती का चचेरा भाई है। जेनूल ने घर में घुसते ही दरवाजा अंदर से बंद कर दिया और युवती को दबोच लिया।

शोर सुनकर लोग आए

पीड़िता ने शोर मचाना चाहा तो आरोपित ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और उससे छेड़छाड़ कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। किसी तरह किशोरी ने मुंह से कपड़ा निकाला और शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के लोग घर की ओर दौड़ पड़े। लोगों को आता देख आरोपित भाग निकला। माता के घर आने पर युवती ने आप बीती बताई। मां शिकायत लेकर आरोपित भतीजे के घर पहुंची तो आरोपित ने महिला के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। महिला ने थाने पहुंचकर तहरीर दी। इस्पेक्‍टर लिसाडी गेट उत्तम सिंह राठौर प्रभारी का कहना है कि महिला की तहरीर पर जांच की जा रही है। आरोपित को पकड़ने के लिए टीम भेजी गयी थी लेकिन आरोपित फरार मिला। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.