जेएनएन, मेरठ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने सामाजिक सरोकारों को लेकर ब्राह्मण समाज के साथ वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए विमर्श शुरू किया है। इसमें युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गो से समाज की बेहतरी और उत्थान के विषयों पर चर्चा होती है। इस क्रम में सोमवार को उन्होंने मेरठ के ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों से विमर्श किया।

जितिन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से ब्राह्मण वर्ग के प्रति अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं, वह चितित करने वाली हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर ऐसा क्या हो गया है कि ब्राह्मण समाज के लोग अपराध का शिकार हो रहे हैं। सभी एकजुट होकर अपने अधिकारों के लिए आवाज को ताकत प्रदान करें। वेबिनार के संयोजक पूर्व पार्षद अनिल शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण समाज आज नेतृत्वविहीन नजर आ रहा है। युवा ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष अश्विनी कौशिक और प्रशांत कौशिक ने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल ब्राह्मण समाज की बात करता दिखाई नहीं देता है। पूर्व पार्षद सतीश शर्मा, जगदीश शर्मा, वेद प्रकाश शर्मा, दुष्यंत भारद्वाज, प्रमोद शर्मा, पवन शर्मा, लेखराज शर्मा, सचिन शर्मा, नितिश भारद्वाज ने भी विचार रखे। बिना लाइसेंस चलता मिला मेडिकल स्टोर, मुकदमा दर्ज

जेएनएन, मेरठ। ड्रग इंस्पेक्टर ने सोमवार को जानी कलां गांव में छापा मारकर बिना लाइसेंस के चल रहे मेडिकल स्टोर को पकड़ा है। पुलिस ने ड्रग इंस्पेक्टर की तहरीर पर मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रविवार को पुलिस जानी कलां गांव में गस्त कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने एक मेडिकल स्टोर पर भीड़ लगी हुई देखी। पुलिस ने संचालक से मेडिकल स्टोर के कागज मांगे, लेकिन संचालक कोई भी कागज नहीं दिखा पाया। इसके बाद पुलिस ने ड्रग विभाग को मामले की जानकारी दी। सोमवार को ड्रग इंस्पेक्टर पवन कुमार जानी कलां गांव पहुंचे। जांच में मेडिकल स्टोर बिना लाइसेंस के फर्जी तरीके से चलता हुआ पाया गया। पुलिस ने ड्रग इंस्पेक्टर की तहरीर पर मेडिकल स्टोर संचालक आसिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस