मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के हापुड़ अड्डा स्थित सूर्य प्लाजा में अलग-अलग मोबाइलों की दुकान पर काम करने वाले चार मोबाइल कारीगरों को क्राइम ब्रांच टीम ने धर दबोचा। आरोप है कि चारों कारीगर चोरी और लूट के मोबाइल के सॉफ्टवेयर बदल दे देते थे। क्राइम ब्रांच टीम चारों को हिरासत में अपने साथ ले गई। जिसके बाद दुकानदारों ने हंगामा कर दिया। प्लाजा में स्थित करीब 100 दुकानों के बाजार को बंद कर दिया गया।

दुकानदारों ने किया हंगामा

सूचना पर एसपी सिटी, सीओ सिविल लाइन आरएएफ और कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और दुकानदारों को समझाकर शांत किया। हापुड़ अड्डा चौराहा स्थित सूर्या पैलेस में करीब 100 दुकानें हैं। जिसमें 70 दुकानें मोबाइलों की है, जिसमें मोबाइल की बिक्री और खराब मोबाइल को सही किया जाता है। इन्हीं दुकानों पर शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची और दुकानदार नवनीत को धर दबोचा। नवनीत की निशानदेही पर ग्राउंड फ्लोर पर स्थित दुकानदारों के यहां काम करने वाले कारीगर हारून, अजीम और मोहम्मद हारुन को भी पकड़ लिया।

60 से ज्‍यादा मोबाइल बरामद

आरोप था कि यह चारों चोरी और लूट के मोबाइलों के सॉफ्टवेयर को तोड़कर देते थे। इन चारों की निशानदेही पर क्राइम ब्रांच ने 60 से अधिक मोबाइल भी बरामद किए है। क्राइम ब्रांच चारों को अपने साथ ले गई। जिसके बाद सूर्या पैलेस व्यापार संघ अध्यक्ष आरिफ ने पूरे बाजार को बंद करा दिया। दुकानदारों ने हंगामा कर दिया। एसपी सिटी, एडीएम सिटी, सीओ सिविल लाइंस कई थानों की पुलिस और आरएएफ को लेकर मौके पर पहुंचे। दुकानदारों को शांत किया, जिसके बाद दुकानदारों ने थोड़ी देर बाद अपनी-अपनी दुकानों को खोल दिया। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Prem Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप