Move to Jagran APP

दूसरे राज्‍यों में सप्‍लाई करते थे हथियारों की खेप, किठौर में पकड़ी फैक्ट्री; चार गिरफ्तार Meerut News

SSP के पास आई अनजान कॉल के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने किठौर कस्‍बे के शाहजहांपुर में हथियारों की फैक्ट्री पर रेड डालकर चार आरोपितों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 28 Sep 2019 11:46 AM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 03:15 PM (IST)
दूसरे राज्‍यों में सप्‍लाई करते थे हथियारों की खेप, किठौर में पकड़ी फैक्ट्री; चार गिरफ्तार Meerut News
दूसरे राज्‍यों में सप्‍लाई करते थे हथियारों की खेप, किठौर में पकड़ी फैक्ट्री; चार गिरफ्तार Meerut News

मेरठ, जेएनएन। किठौर के शाहजहांपुर में क्राइम ब्रांच की टीम ने हथियारों की फैक्ट्री पकड़ी। चार सौदागरों को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि सरगना की तलाश में दबिश डाली जा रही है। आरोपितों के कब्जे से दस तमंचे, 15 रायफल और पिस्टल बरामद किए हैं। हथियारों की यह खेप दूसरे राज्यों में सप्लाई होती थी। क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

SSP को अनजान नंबर से आई कॉल

शुक्रवार को कप्तान अजय साहनी को अनजान नंबर से कॉल आई, जिसमें बताया गया कि शाहजहांपुर में मसीहउल्ला और उसका साला हथियार फैक्ट्री का संचालन कर रहे हैं, जबकि फैक्ट्री का मालिक कोई और है। कॉलर ने बताया कि हथियारों की एक खेप सप्लाई के लिए तैयार है। कॉलर ने आगाह किया कि किठौर पुलिस को ऑपरेशन से अनजान रखा जाए। तभी आरोपितों को पकड़ा जा सकता है। कप्तान ने अपने बंगले पर तैनात सर्विलांस टीम को शाहजहांपुर में बताए स्थान पर भेजा, जहां पर मसीहउल्ला के मकान के अंदर हथियारों की फैक्ट्री चल रही थी।

ये हुए गिरफ्तार और इतना असलहा मिला

पुलिस की टीम ने मौके से मसीहउल्ला, उसका साला नवेद और इमरान एवं फहीम निवासी लिसाड़ी गेट को गिरफ्तार कर लिया। मौके से 15 रायफल, 10 तमंचे और पिस्टल तथा अधबने हथियार भारी मात्रा में बरामद किए। साथ ही हथियार बनाने के उपकरण भी पुलिस ने कब्जे में ले लिए। पुलिस फैक्ट्री के मालिक राशिद की धरपकड़ को दबिश डाल रही है। बताया जाता है कि हथियारों की यह सप्लाई दूसरे राज्यों के लिए तैयार की गई थी, जो खुद कार में रखकर वहां पहुंचानी थी। पकड़े गए आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

इनका कहना है

क्राइम ब्रांच की टीम ने हथियार फैक्ट्री पकड़कर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर हथियार बरामद किए जा रहे हैं। साथ ही कुछ आरोपित फरार हो गए थे, जिनकी धरपकड़ की जा रही है।

- रामअर्ज, एसपी क्राइम। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.