मेरठ, जेएनएन। खरखौदा में एटीएम काटने के मामले में क्राइम ब्रांच लगा दी गई है। क्रांइम ब्रांच और पुलिस टीम ने घटना स्थल से बीटीएस के माध्यम से लोकेशन खंगालने का प्रयास किया है। वहीं, सीसीटीवी में कैद तस्वीर के माध्यम से पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

शुक्रवार की रात बदमाशों ने फफूंडा स्थित बैंक आफ बडौदा के एटीएम पर धावा बोलकर उसे कटर से काटने का प्रयास किया, लेकिन उसमें रखी दस लाख की नकदी सुरक्षित बच गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करनी आरंभ कर दी। रविवार को पहुंचकर क्राइम ब्रांच और सर्विलांस टीम ने पुलिस टीम के साथ बीटीएस की लाकेशन खंगाली। वही, बैंक में लगे डीवीआर से फुटेज ली। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में लगी है। एएसपी चंद्रकांत मीणा का कहना है कि मामले में कई टीमे लगा दी गई हैं। जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा।

सदरपुर में गन्ने के खेत में मिला युवक का शव : बहसूमा क्षेत्र के गांव सदरपुर के पास गन्ने के खेत में रविवार को अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर एसओ मौके पर पहुंचे और शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रविवार शाम उक्त गांव में पप्पू के गन्ने के खेत युवक का शव पड़ा मिला। शव की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। एसओ बहसूमा रामौतार सिंह आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पायी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के शरीर पर चोट का कोई निशान नही है।

उधर, एसओ रामौतार सिंह का कहना है कि पुलिस शव की पहचान नही हो पायी है। प्रथम दृष्टया युवक की मौत संभवत: कहीं जाते समय गिरने से हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Edited By: Jagran