Move to Jagran APP

बुआ की हत्या कर हवालात में नाचा भतीजा

बुआ हिना की हत्या करने के तीन घंटे बाद थाने पहुंचा बबलू उर्फ यूसुफ हवालात में खूब नाचा। इससे पहले वह खुद थाने पहुंचा और हवालात में बंद होने पर जश्न मनाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Aug 2018 05:00 AM (IST)Updated: Tue, 07 Aug 2018 05:00 AM (IST)
बुआ की हत्या कर हवालात में नाचा भतीजा
बुआ की हत्या कर हवालात में नाचा भतीजा

योगेन्द्र सागर, मेरठ

loksabha election banner

बुआ हिना की हत्या करने के तीन घंटे बाद थाने पहुंचा बबलू उर्फ यूसुफ हवालात में खूब नाचा। इससे पहले वह खुद थाने पहुंचा और हवालात में बंद होने पर जश्न मनाया। थाने पहुंचे एसएसपी के सामने ही उसने वारदात कबूली। हत्या का मुख्य आरोपित हिना का भतीजा बबलू पुत्र यूनुस था। पुलिसवालों के पास जाकर बोला कि मैं हत्या करके आया हूं, गिरफ्तार कर लीजिए। सुनकर पुलिसवाले भी चौंक गए। इसके बाद उसे हवालात में बंद किया गया। वाह मजा आ गया..

हवालात में बंद करते ही बबलू जोर-जोर से हंसने लगा। पुलिसवालों से पूछा कि हिना मर गई या नहीं। पुष्टि होने पर उसने अपनी खुशी का इजहार किया। बोला कि मजा आ गया। इसके बाद उसने हवालात में ही दंड बैठक भी लगाई। पुलिसकर्मी और थाने में मौैजूद लोग उसकी इस हरकत को देख दंग रह गए। लोग ताने देते थे, बुआ नामर्द बोलती थी

बबलू ने एसएसपी को बताया कि दादा की मौत के छठे दिन बाद ही बुआ ने प्रेमविवाह कर लिया था। लोग इस बात के ताने देते थे। वह बुआ के पास गया और इज्जत का हवाला देते हुए आत्महत्या की धमकी भी दी, लेकिन बुआ पर कोई असर नहीं पड़ा। हिना ने थाने में झूठी शिकायत दे दी। इसके बाद पूरे परिवार को थाने आना पड़ा। बुआ भी उसे नामर्द कहकर बुलाने लगी थी। इस बात से वह अपमानित महसूस करता था। आज नहीं मरती तो आत्महत्या कर लेता

बबलू ने बताया कि अगर उसकी बुआ आज नहीं मरती तो वह आत्महत्या कर लेता। एसएसपी ने बताया कि बबलू दो बाहर पहले भी आत्महत्या की कोशिश कर चुका था। एक बार फांसी लगाई तो दूसरी बार जहरीला पदार्थ खा लिया। बबलू ने अकेले ही हत्या की बात कबूली है। हत्या में प्रयुक्त असलहा बरामद कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.