बिजनौर, जागरण संवाददाता। ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट सीरीज खेल कर घर लौटी कस्बा कोतवाली देहात की बेटी मेघना सिंह का कस्बे में हर्ष हर्षोल्लास के साथ स्वागत किया गया। क्रिकेटर मेघना सिंह का गुरुवार को भी कई जगह स्वागत समारोह व रोड शो रखा गया है। जिलेवासी मेघना का जोरदार स्‍वागत करेंगे। इस संबंध में तैयारियां भी कर ली गई हैं।

तेज गेंदबाजी में माहिर

कस्बा कोतवाली देहात निवासी विजयवीर सिंह की पुत्री मेघना सिंह का चयन भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टेस्ट और सीमित ओवरों की तीन मैच श्रृंखला के लिए महिला टीम में चयन हुआ था। मेघना सिंह तेज गेंदबाजी के साथ साथ अच्छी बल्लेबाजी भी करती हैं। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध एक दिन रात्रि टेस्ट और तीन टी-20 मुकाबले खेली। जिसमे क्रिकेटर मेघना सिंह की गेंदबाजी का अच्छा प्रदर्शन रहा है लेकिन उसके बाद भी भारतीय टीम 2-1 से क्रिकेट सीरीज हार गई थी।

ढोल नगाड़ों की धूम

क्रिकेटर मेघना सिंह ऑस्ट्रेलिया में खेली गई क्रिकेट सीरीज के बाद पहली बार बुधवार की देर रात्रि घर पहुंची घर पहुंचने पर पिता विजय वीर सिंह, माता रीना सिंह, दादा प्रेमपाल सिंह, दादी आशा सिंह, अजय सिंह ढाका, रितेश रायजादा आदि कस्बे के गणमान्य लोगों ने घर पहुंचने पर ढोल नगाड़ों से स्वागत किया। क्रिकेटर मेघना सिंह का गुरुवार को कहीं जगह स्वागत समारोह व रोड शो है।

Edited By: Prem Dutt Bhatt