Move to Jagran APP

Cricket Challenge: भुवी दे रहे गेंद और बल्ले का चैलेंज, आप भी हो जाए तैयार मिलेगा भरपुर मनोरंजन Meerut News

घर बैठे आप अब क्रिकेट का आनंद उठा सकते है क्‍योकि भुवनेश्‍वर कुमार आफिसियल क्रिकेट गेम 2019 का लोगों को चैलेंज दे रहे हैं। इससे आपकों भरपूर मनोरंजन मिलेगा।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 12:14 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 12:14 PM (IST)
Cricket Challenge: भुवी दे रहे गेंद और बल्ले का चैलेंज, आप भी हो जाए तैयार मिलेगा भरपुर मनोरंजन Meerut News
Cricket Challenge: भुवी दे रहे गेंद और बल्ले का चैलेंज, आप भी हो जाए तैयार मिलेगा भरपुर मनोरंजन Meerut News

मेरठ, जेएनएन। घर पर छुट्टियां नहीं कट रही हैं तो बल्ला या गेंद उठा लीजिए। इस बार आप सभी को चैलेंज देने के लिए मेरठ के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और स्विंग मास्टर भुवी यानी भुवनेश्वर कुमार तैयार हैं। गेंद या बल्ला लेकर आपको घर से बाहर कतई नहीं जाना है। यह चैलेंज आपको घर बैठे भुवनेश्वर कुमार के मोबाइल वीडियो गेम एप्लीकेशन से लेना है। ‘भुवनेश्वर कुमार : ऑफिशियल क्रिकेट गेम 2019’ नामक इस एप्लीकेशन में आप भुवी के गेंदबाजी या बल्लेबाजी का चैलेंज स्वीकार कर सकते हैं। बेहतरीन ग्राफिक्स और बल्लेबाज व गेंदबाज के नजरिए वाले कैमरा एंगल से सुसज्जित इस वीडियो गेम को काफी लोग पसंद भी कर रहे हैं।

loksabha election banner

दिखेगी गेंदबाजी व बल्लेबाजी भी

इस क्रिकेट वीडियो गेम में दिए गए चैलेंज मोड में भुवी के साथ बैटिंग चैलेंज व बॉलिंग चैलेंज ले सकते हैं। इसमें भुवी की बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में इन-स्विंग, आउट-स्विंग, ब्लैकहोल यॉर्कर, बाउंसर, स्लो बाउंसर, कटर और नकल बॉल आदि नजर आएंगे।

‘ड्रीम क्रिकेट-बिकम के स्विंग स्टार’ की टैगलाइन के साथ यह वीडियो गेम दुनिया की आठ बेहतरीन टीमों के खिलाफ भुवी के एक्शन को देखने, खेलने और महसूस करने का अवसर प्रदान करता है।

दिखेगा भुवी का क्रिकेट सफर

भुवनेश्वर कुमार क्रिकेट गेम के स्टोरी मोड में भुवी द्वारा खेले गए होम ट्रॉफी व अंतरराष्ट्रीय मैचों में खेलने का अवसर भी मिलेगा। इसमें भुवनेश्वर कुमार के दलीप ट्रॉफी के मैचों से लेकर दक्षिण अफ्रीका टूर, आइपीएल आदि मैचों को शामिल किया गया है। यूजर्स के लिए यह वीडियो पूरी तरह से निश्शुल्क है।

एक लाख से अधिक हो चुके डाउनलोड

‘भुवनेश्वर कुमार : ऑफिशियल क्रिकेट गेम’ को अब तक एक लाख से अधिक लोग डाउनलोड कर चुके हैं। फोर स्टार रेटिंग और एक हजार से अधिक रिव्यू भी मिल चुके हैं। गेम्सगिरी द्वारा विकसित इस क्रिकेट वीडियो गेम में बेहतरीन ग्राफिक्स होने के कारण गेम 100 एमबी का स्टोरेज लेता है।

लॉकडाउन के दौरान बच्चे घर के बाहर कतई खेलने न जाए। ऐसे समय में खुद को दूसरों से और खुद से दूसरों को बचाना है। इसलिए वीडियो गेम में मेरे साथ चैलेंज लीजिए और फिलहाल जब सभी क्रिकेट मैच बंद हैं तो घर में पसंदीदा मैच खेलिए।

भुवनेश्वर कुमार, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर

भुवनेश्वर के नाम पर बना वीडियो गेम बच्चों को पसंद आ रहा है यह जानकर अच्छा लगा। बच्चों के माता-पिता से भी यही अपील है कि बच्चों को घर में ही खेलकूद के संसाधन मुहैया कराएं जिससे बच्चे घर से बाहर न जाएं।

किरनपाल सिंह, भुवनेश्वर कुमार के पिता 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.