Move to Jagran APP

नशे में धुत कचहरी के बाबू ने कार से कई को मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार Meerut News

नशे में धुत था एक को टक्कर मारकर भागा और कई स्थानों पर आठ को घायल किया। सदर बाजार में कार क्षतिग्रस्त होने के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया। घायलों का कराया जा रहा इलाज।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 01:34 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 01:34 AM (IST)
नशे में धुत कचहरी के बाबू ने कार से कई को मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार Meerut News
नशे में धुत कचहरी के बाबू ने कार से कई को मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार Meerut News

मेरठ, जेएनएन। सोमवार को घर लौटते समय कचहरी के बाबू ने अलग-अलग स्थानों पर अपनी कार से आठ लोगों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। चार लोगों को जिला अस्पताल में ले जाया गया, जबकि बाकी घायलों ने प्राइवेट डाक्टर से इलाज कराया। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित बाबू को सदर बाजार क्षेत्र से दबोच लिया। वह नशे में था।

prime article banner

काम खत्‍म कर कार से जा रहा था घर

कोतवाली थाना प्रभारी देवेश कुमार शर्मा ने बताया कि भाटवाड़ा निवासी गौरव कचहरी में बाबू के पद पर तैनात है। कुछ दिनों पहले गौरव ने कार खरीदी थी। वह कार चलाने में अभी अप्रशिक्षित है। सोमवार को वह कचहरी से काम खत्म करने के बाद कार से घर लौट रहा था। इसी दौरान बच्चा पार्क चौराहे पर गौरव ने जैदी कॉलोनी निवासी रेहाना पत्नी ताजिम को टक्कर मार दी। हादसे के बाद गौरव घबरा गया और कार दौड़ा दी। इसके बाद उसने फिल्मिस्तान के पास बाइक सवार दंपती दिनेश और दीपा को टक्कर मारकर घायल कर दिया। स्थानीय लोगों ने उसे पकडऩे का प्रयास किया तो वह श्यामनगर निवासी फत्तू को टक्कर मारकर भाग गया। यहां से भागते समय उसने जलीकोठी निवासी इस्लामुद्दीन को टक्कर मार दी और सदर बाजार की तरफ भागा।

कार भिंडत होने के बाद हिरासत में

पुलिस को पीछे आते देखकर कार अनियंत्रित होकर बंद पड़ी दुकान में जाकर भिड़ गई। लागों ने गौरव को पीटने का प्रयास किया लेकिन कोतवाली पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी देवेश कुमार शर्मा ने बताया कि मेडिकल जांच में नशे की पुष्टि हुई। उसने सिर्फ इतना बताया है कि वह कचहरी में बाबू है। उसके स्वजनों को सूचित कर दिया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.