बागपत, जागरण संवाददाता। पत्नी को टीवी देखने को मना करने पर दंपती के बीच विवाद हुआ। थोड़ी देर बाद ही विवाहिता का शव पंखे पर दुपट्टे से झूलता मिला। इससे गांव में सनसनी फैल गई। घटना हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति स्पष्ट होगी।

यह है मामला

ग्राम पिलाना निवासी लीलू उर्फ काले की शादी 11 माह पूर्व महिला सरिता निवासी ग्राम सिकंदरपुर (मुजफ्फरनगर) के साथ हुई थी। शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे सरिता का शव मकान के कमरे में पंखे पर दुपट्टे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजा। ससुरालीजन ने बताया कि शाम करीब आठ बजे महिला सरिता टीवी देख रही थी, पति लीलू ने टीवी देखने पर आपत्ति जताई। साथ ही टीवी दूसरे कमरे में रख दिया था। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई थी। सरिता गुस्से में अपने कमरे में चली गई थी। थोड़ी देर बाद लीलू कमरे में जाने लगे तो दरवाजे की अंदर से कुंडी लगी मिली। आवाज लगाकर दरवाजे खुलवाने की कोशिश की गई। न दरवाजा खोला गया और न ही सरिता की आवाज आई, तब दरवाजा तोड़ा गया। पंखे पर सरिता का शव लटका देख हर कोई हैरान रह गया। वहीं मायकेवालों ने सरिता की हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि अभी लिखित में शिकायत नहीं की है।

उधर सिंघावली अहीर थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि टीवी को लेकर विवाद होने पर महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से महिला की मौत की सही स्थिति स्पष्ट होगी। महिला के मायकेवालों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलती है तो जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Taruna Tayal