शामली, जागरण संवाददाता। युवती का बहन के देवर से प्रेम-प्रसंग हुआ। बात शादी की आई तो युवक मना करने लगा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया। वहां दोनों पक्ष शादी कराने पर सहमत हो गए, तो थाने के गेट पर ही युगल ने एक-दूसरे को माला पहना दी। 

यह है मामला  

थानाभवन क्षेत्र के गांव निवासी ज्‍योति की बहन की ससुराल सहारनपुर जिले के नानौता में है। ज्‍योति का उसकी बहन के देवर गौरव से प्रेम-प्रसंग हो गया। युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा तो युवक इन्कार करने लगा। इसे लेकर विवाद की स्थिति पैदा हो गई। बात न बनती देख युवती ने थानाभवन थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों पक्षों को थाने बुलाया। यहां इनके बीच शादी करने पर सहमति बन गई। थाने के गेट पर ही युवक-युवती ने एक दूसरे को माला पहनाकर शादी कर ली। इसके बाद दोनों पक्ष हंसी खुशी अपने घर लौट गए।

. . . . . . . . . . 

चोरी करने घुसे बदमाश रोटियां खाकर हुए फरार

शामली, जागरण संवाददाता। गांव जिजौला में गुरुवार रात्रि दो बदमाश एक मकान में घुस गए। वहां बुजुर्ग महिला अकेली थी। आरोप है कि बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर मकान को खंगाला, लेकिन उन्हें कोई कीमती सामान नहीं मिला। इस पर बदमाशों ने घर में रखीं रोटियां खाईं और फरार हो गए। जब बदमाश फरार हो गए तो पीड़ित महिला ने शोर मचाया। इसके बाद ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हुए। महिला ने ग्रामीणों को बताया कि गन्ने के खेत की तरफ से दो बदमाश उसके मकान में घुसे थे। बदमाशों ने उसे बंधक बना दिया, जिसके बाद पूरे मकान को खंगालने लगे। मकान में कोई कीमती सामान हाथ नहीं लगा, तो वह रोटियां खाकर फरार हो गए। घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। 

Edited By: Parveen Vashishta