Move to Jagran APP

पति-पत्‍नी ने खाया जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान दोनों की मौत Meerut News

एक दंपती ने बुधवार की देररात जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया हालत बिगड़ने पर दोनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां पर दोनों की मौत हो गई।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 11:39 AM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 11:39 AM (IST)
पति-पत्‍नी ने खाया जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान दोनों की मौत  Meerut News
पति-पत्‍नी ने खाया जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान दोनों की मौत Meerut News

मेरठ, जेएनएन। दौराला थाना क्षेत्र के मछरी गांव में एक दंपती ने बुधवार की देररात जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, हालत बिगड़ने पर दोनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया जहां पर दोनों की मौत हो गई। दंपती ने जहरीले पदार्थ का सेवन क्‍यों किया, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस उनके परिजनों से पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

तीन साल पहले हुई थी शादी

मछरी गांव निवासी नवदीप की करीब तीन वर्ष पूर्व मुजफ्फरनगर के बुढाना के अटेरना गांव निवासी पूजा से शादी के साथ हुई थी। दंपती के कोई बच्चा नहीं है। बुधवार देर रात दंपत्ति ने जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों की हालत बिगड़ी तो वे कमरे में से बाहर की तरफ भागे। जिसके बाद अन्य परिजनों को पता चला। शोर-शराबे के बीच ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। दोनों की हालत काफी बिगड़ते देख उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान गुरुवार की तड़के दोनों की मौत हो गई।

पुलिस कर रही जांच

फिलहाल पुलिस मछरी गांव में है और जांच पड़ताल की जा रही है। इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान का कहना है कि जहरीला पदार्थ खाने से दंपति की मौत हुई है। दोनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन क्‍यों किया, अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। परिजनों से और आस-पड़ोस के लोगों से बातचीत की जा रही है। वही पूजा के मायके वाले भी पहुंचे हुए हैं ,जिनसे भी पूछताछ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.