Move to Jagran APP

Saharanpur News: हनीट्रैप में फंसाने वाला दंपती गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

सहारनपुर पुलिस ने हनीट्रैप गिरोह चलाने वाले एक दंपती को गिरफ्तार किया है। यह दंपती हनीट्रैप में लोगों को फंसाता था और रुपये वसूलता था। शहर के ही एक युवक ने इनके खिलाफ जनकपुरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 21 Sep 2022 09:00 PM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 09:00 PM (IST)
Saharanpur News: हनीट्रैप में फंसाने वाला दंपती गिरफ्तार, अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल
सहारनपुर में हनीट्रैप में फंसाने वाला दंपती गिरफ्तार।

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। जनकपुरी थाना पुलिस ने हनीट्रैप गिरोह चलाने वाले एक दंपती को गिरफ्तार किया है। यह दंपती हनीट्रैप में लोगों को फंसाता था और रुपए वसूलता था। शहर के ही एक युवक ने इनके खिलाफ जनकपुरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद जनकपुरी पुलिस ने बुधवार को पति-पत्नी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। आरोपित दंपती देहरादून और सहारनपुर के कई लोगों से ब्लैकमेलिंग कर लाखों रुपये ले चुका था।

loksabha election banner

यह है मामला

पुलिस लाइन के सभागार में प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला किशनपुरा निवासी मुकेश ने जनकपुरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था कि उससे अमरीक पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी गोपालनगर शहर कोतवाली ने 50 हजार रुपये उधार लिए थे। आरोप है कि जब उसने अमरीक से रुपये वापस मांगे तो उसने मुकेश को अपने घर बुलाया। यहां पर अमरीक की पत्नी दीपा ने मुकेश के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। इसी दौरान मुकेश की अश्लील वीडियो बना ली गई। इसके बाद अमरीक ने मुकेश को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। मुकेश ने डर के मारे डेढ़ लाख रुपये अमरीक को और दे दिए। इसके बाद भी अमरीक पैसे की मांग कर रहा था।

इनका कहना है...

जनकपुरी थाना प्रभारी अविनाश गौतम ने बताया कि दोनों वर्तमान में उत्तराखंड के देहरादून के गांव सहिया थाना कालसी में किराए के मकान में रह रहे थे। दोनों को वहीं से गिरफ्तार किया गया है। एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि आरोपितों ने देहरादून और सहारनपुर के कई लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये लिए हैं। कई लोग हैं जो सामने नहीं आए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.