Move to Jagran APP

पार्षद के स्वजन बोले, पुलिस की जांच से संतुष्ट

भाजपा पार्षद की मौत का राजफाश होना बाकी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 10:10 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 10:10 AM (IST)
पार्षद के स्वजन बोले, पुलिस की जांच से संतुष्ट
पार्षद के स्वजन बोले, पुलिस की जांच से संतुष्ट

मेरठ,जेएनएन। भाजपा पार्षद की मौत का राजफाश होना बाकी है। हालांकि, अब पार्षद के स्वजन ने भी मान लिया है कि पुलिस की जांच सही दिशा में है और वे इससे संतुष्ट हैं। पुलिस दिनभर की जांच का ब्योरा स्वजन को दे रही है।

loksabha election banner

कंकरखेड़ा के श्रद्धापुरी निवासी एवं वार्ड 40 से भाजपा पार्षद मुनीष कुमार उर्फ मिटू पुत्र कृष्णपाल सिंह के गाजियाबाद निवासी महिला डाक्टर से विवाहेत्तर संबंध थे। करीब डेढ़ वर्ष से दोनों लिव इन में रह रहे थे। पार्षद अपनी प्रेमिका को भी घर में रखने की जिद करते थे। पत्नी व स्वजन को यह मंजूर न था। कुछ दिन से प्रेमी जोड़ा बिग बाइट होटल में ठहरा हुआ था। सूत्रों ने बताया कि 14 अप्रैल को पार्षद अपनी प्रेमिका को लेकर परिचित जिम ट्रेनर के घर पहुंचे। यहां पार्षद की पत्नी भी मौजूद थी। जिम ट्रेनर की पत्नी, प्रेमिका और पार्षद की पत्नी के बीच बातचीत हुई। प्रेमिका पार्षद के साथ उनके घर में रहना चाहती थी। मगर, पार्षद की पत्नी ने फिर विरोध किया। इसके बाद पार्षद प्रेमिका को लेकर अपने घर पहुंच गए। यहां स्वजन ने इन दोनों का विरोध किया। दोनों घर से बिग बाइट होटल चले गए। यहां से रात करीब 12 बजे पार्षद क्रेटा कार से निकल गए। 15 अप्रैल की सुबह पावली खास रोड पर पार्षद का गोली लगा शव कार की ड्राइविग सीट से बरामद हुआ। पुलिस की जांच में सामने आया कि पार्षद ने बेइज्जती से क्षुब्ध होकर आत्महत्या की। उधर, पार्षद के साले डा. कुलदीप धामा ने अज्ञात में हत्या का केस दर्ज कराया।

रविवार को डा. कुलदीप धामा ने बताया कि उनके बहनोई ने आत्महत्या की या उनकी हत्या हुई, यह तो पुलिस को स्पष्ट करना है। मगर वह और परिवार पुलिस की अब तक की जांच से संतुष्ट हैं। नौ लाख रुपये से भरे बैग की पुलिस तलाश कर रही है। आइ लव यू मिटू, प्लीज आ जाओ

14 अप्रैल की रात जब पार्षद बिग बाइट होटल से निकल गए थे, तब प्रेमिका ने उनको फोन किया, मगर पार्षद ने रिसीव नहीं किया। इस पर प्रेमिका ने वाट्सएप मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था 'आइ लव यू मिटू, प्लीज वापस आ जाओ', मगर पार्षद ने उसका भी जवाब नहीं दिया।

पुलिस ने पार्षद की पत्नी के दर्ज किए बयान

इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि शनिवार को उन्होंने पार्षद की पत्नी गुड़िया के बयान दर्ज किए। पार्षद के घर से जाने का समय, उनके बीच हुए विवाद, घर से क्या लेकर गए थे आदि बिंदुओं पर बयान लिए गए।

जिम में हुई थी महिला डाक्टर से दोस्ती

महिला डाक्टर कई वर्ष पूर्व सदर क्षेत्र में रहती थी। वह सदर स्थित जिम में कसरत करने जाती थी। वहीं पर पार्षद भी जाते थे। दोनों के बीच दोस्ती हुई और प्यार हो गया। इसके बाद डाक्टर अपने पति संग गाजियाबाद में बस गई। वहां पर भी पार्षद का आना-जाना रहता था।

पार्षद की उठावनी आज

डा. कुलदीप धामा ने बताया कि पार्षद की उठावनी सोमवार को होगी। सुबह आठ बजे हवन-पूजन होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.