Move to Jagran APP

Coronvirus: बुलंदशहर में कोरोना का कहर, एक ही दिन में दो की मौत, 18 मरीजों में कोरोना की पुष्टि, प्रशासन की नींद उड़ी

बुलंदशहर में तो कोरोना का कहर बुधवार को बरस पड़ा जहां एक ही दिन में दो की मौत हो गई और 18 मरीजों की पुष्टि हुई। अब यहां कुल केस 157 हो चुके हैं। साथ ही तीन मर चुके हैं।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 12:37 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 03:27 PM (IST)
Coronvirus:  बुलंदशहर में कोरोना का कहर, एक ही दिन में दो की मौत, 18 मरीजों में कोरोना की पुष्टि, प्रशासन की नींद उड़ी
Coronvirus: बुलंदशहर में कोरोना का कहर, एक ही दिन में दो की मौत, 18 मरीजों में कोरोना की पुष्टि, प्रशासन की नींद उड़ी

मेरठ, जेएनएन। बुधवार का दिन बुलंदशहर के लिए कहर बनकर टूटा। जहां कोरोना से एक ही दिन में दो मौते और 18 नए पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की गई। इसमें दोनों की मौत पहले ही हो गई थी, जिनकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। इससे प्रशासन की नींद उडी हुई है। छतारी निवासी एक युवक की 3 दिन पहले मौत हो गई थी। इसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। युवक की रिपोर्ट मंगलवार की देर रात पॉजिटिव आई है। युवक के परिवार के 9 लोगों को क्वॉरेंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। वहीं सिकंदराबाद में भी सोमवार को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे एक युवक की मौत हो गई थी। जिसे तब हार्ड अटैक से मृत्यु होना बताया गया था। इस युवक का भी सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। इस युवक की रिपोर्ट भी करोना पॉजिटिव आई है। 

loksabha election banner

18 संक्रमित मरीज 

आठ सिकंदराबाद, तीन अरनिया, दो केस ककोड़, तीन बुलंदशहर सिटी, एक डिबाई और एक केस खुर्जा में पॉजिटिव मिले है। पॉजिटिव मिले सभी मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया जबकि इनके संपर्क में आए लोगों और परिवारी जनों को क्वारंटाइन किया जा रहा है। जिले में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या 157 हो गई है, जबकि 95 मरीज ठीक हो चुके हैं। अब तक चार की मौत हुई हैं और 52 एक्टिव मरीज का इलाज चल रहा है। जिन क्षेत्रीय मोहल्लों में नए केस मिले हैं उनको सील का हॉटस्पॉट घोषित किया जा रहा है। साथ ही सैनिटाइज के लिए भी टीमें जुटी हुई है।

सिकन्द्राबाद में दो दिन में 14 पॉजिटिव 

सिकन्द्राबाद में दो दिन में 14 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने पर डीएम रविन्द्र कुमार व एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने नगर के हॉट स्पॉट इलाके मदद भट्ट व सरागवीबाडा का किया दौरा। एसडीएम रविशंकर सिंह से ली पॉजिटिव लोगो के परिजनों व सेम्पलीग की जानकारी। कोतवाली में अफसरों की बैठक लेकर रोकथाम को लेकर हॉट स्पॉट ले लिए रणनीति बनाई जा रही। 

यहां भी तीन पॉजिटिव 

वहीं मुजफ्फरनगर में सेल्‍वा कुमारी जे न बताया कि जिले में तीन नए कोरोना के मरीज अभी तक आए हैं। इससे यहां कुल संख्‍या 51 हो गई है। बताया कि कुल 83 सैंपलों की जांच की गई, जिनमें एक विदेश से आया हुआ नागरिक है जबकि वहीं दो महाराष्‍ट्र से आए हुए हैं। कहा कि इन लोगों से संबंधित सभी को क्‍वारंटाइन करा दिया गया है। साथ ही इन्‍हे कोविड वार्ड में शिफ्ट करा दिया गया है। फिलहाल कोई नया हॉटस्‍पॉट नहीं बना है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.