Move to Jagran APP

Coronavirus: लंदन से युवक और जर्मनी से आई युवती के घर पहुंची डब्लूएचओ की टीम Meerut News

मेरठ में शुक्रवार को डाब्‍लूएचओ की टीम लंदन से आए यूवक और जर्मनी से आए युवती के घर पहुंची। कुछ दिन पहले ही ये विदेशी दौरा करके मेरठ आए थे।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 05:17 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 05:17 PM (IST)
Coronavirus: लंदन से युवक और जर्मनी से आई युवती के घर पहुंची डब्लूएचओ की टीम Meerut News
Coronavirus: लंदन से युवक और जर्मनी से आई युवती के घर पहुंची डब्लूएचओ की टीम Meerut News

मेरठ, जेएनएन। पल्लवपुरम क्षेत्र के बलवंत एंक्लेव और राजकमल पार्क कालोनी में डब्लूएचओ की टीम ने दस्तक दी है। बलवंत एंक्लेव का युवक और राजकमल पार्क कालोनी की युवती जर्मनी से आई थी। युवती तो अपने घर नहीं मिली, मगर युवक के अलावा उसके परिजनों से भी टीम ने पूछताछ कर नाम, पते, व्यवसाय समेत अन्य जानकारियां जुटाई हैं। जिसके बाद दोनों कालोनी और क्षेत्र में भी टीम के आने की चर्चा का विषय बना हुआ है।

loksabha election banner

केस एक : दरअसल, पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की रुड़की रोड स्थित बलवंत एंक्लेव निवासी राजेश दहिया पुत्र रवि सिंह दहिया श्रीवेंक्टेश्वरा कालेज में स्पेशल एग्जीक्यूटिव हैं। परिजनों के मुताबिक, राजेश 16 जनवरी-2020 को किसी काम से दोस्तों संग लंदन गए थे। 18 मार्च को राजेश वापस लंदन से अपने घर पहुंचे। परिजनों के मुताबिक, दिल्ली एयरपोर्ट पर राजेश का स्वास्थय विभाग की टीम ने सभी तरह के चेकअप किए थे, जिनकी रिपोर्ट सहीं पाई गई। उसके बाद राजेश वापस घर आ गए। गुरुवार को डब्लूएचओ की टीम राजेश के घर पहुंची, जहां राजेश से जानकारी की। साथ ही एयरपोर्ट पर मिला स्वास्थ्य चेकअप की रिपोर्ट भी देखी। उसके बाद टीम वापस चली गई।

केस दो : रुड़की रोड स्थित छठी वाहिनी पीएसी नाले के पास स्थित राजकमल पार्क कालोनी-10 निवासी रामनरेश खेरा की बेटी इंदू खेरा जर्मनी की लुकतांसा एयरबेज कंपनी में कार्यरत थी। कंपनी के ही ही कार्यरत जतिन से इंदू की शादी हो गई, जो वर्तमान में दिल्ली साकेत में परिवार संग रहती हैं। इंदू ने नौकरी छोड़ दी, मगर उनके पति अभी भी जर्मनी कंपनी में कार्यरत हैं। इंदू का पासपोर्ट अपने पिता के घर राजकमल पार्क कालोनी के पते पर बना हुआ है। 20 फरवरी को इंदू अपने पति और बच्चों संग जर्मनी से वापस दिल्ली पहुंची थी।

पासपोर्ट में दर्ज पते के आधर पर डब्लूएचओ की टीम शुक्रवार को राजकमल पार्क कालोनी पहुंची और उनके पतिा रामनरेश खेरा से जानकारी की। बताया गया कि इंदू आठ माह से अपने मायके नहीं आई है। पिता ने डब्लूएचओ की टीम को इंदू से फोन पर बातचीत भी कराई। जिसके बाद टीम ने दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग से संपर्क कर इंदू और उनके पति से मिलने को कहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.