बागपत, जागरण संवाददाता। बड़ौत नगर के गुराना रोड पर कुछ लोगों ने साथ में शराब पी रहे युवक पर हमला कर दिया। युवक के गले पर धारदार हथियार से प्रहार किया। हमलावरों से बचने के लिए युवक एक मकान में घुस गया। हमलावरों के मकान में घुसने पर उन पर पथराव कर दिया।  

देर रात गली में पी रहे थे शराब 

लोगों ने बताया कि गुरुवार की देर रात गुराना रोड पर गली नंबर आठ में एक युवक कुछ लोगों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान दोनों पक्षों में विवाद हो गया। आरोपितों ने बिनौली रोड निवासी अजित नाम के युवक की पिटाई करते हुए उसके गले पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। घायल युवक पास ही एक मकान में घुस गया। 

हमलावर मकान में घुसने लगे तो हो गया पथराव 

हमलावर उस मकान में घुसने लगे तो मकान में मौजूद लोगों ने हमलावरों पर पथराव कर दिया, जिसके बाद आरोपित फरार हो गए। घटना के बाद लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक से जानकारी ली। एसएसआई शिवदत्त ने बताया कि झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी तो दो पक्षों के बीच शराब पीने को लेकर झगड़ा होने सामने आया था। घायल युवक अजित तहरीर दे रहा है न दूसरा पक्ष। घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

- - - - - 

रंजिशन दो पक्षों में मारपीट, लाठी-डंडों से हमला, तीन महिला समेत छह लोग घायल

बागपत, जागरण संवाददाता। बिजवाड़ा गांव में गुरुवार रात रंजिशन दो पक्षों में मारपीट हो गई, जिसमें तीन महिलाओं सहित छह लोग घायल हो गए।

बिजवाड़ा गांव निवासी अमरपाल रात में मोहल्ले में दुकान पर सामान लेने गया था। वहां मौजूद रोहताश व उसके पुत्रों से कहासुनी हो गई, आरोप है कि जिसके बाद रोहताश पक्ष के लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। अमरपाल पक्ष के स्वजन बचाव में आए तो उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान अमरपाल, सुनीता, सरिता, अंकित, रीना व ईश्वरचंद घायल हो गए। जबकि, दूसरे पक्ष की एक महिला को भी मामूली चोट आई है। सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया गया। अमरपाल ने दूसरे पक्ष के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। इंस्पेक्टर सलीम अहमद का कहना है कि दो पक्षों में मारपीट हुई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Parveen Vashishta