जासं, मेरठ : मेडिकल थाना क्षेत्र के गढ़ रोड स्थित ओम ट्रॉमा हॉस्पिटल जंग का अखाड़ा बन गया। पार्टनरों में रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया, बाद में हंगामे में तब्दील हो गया।

अस्पताल के डायरेक्टर मनोज सैनी ने बताया कि करीब पौने दो साल पहले उन्होंने अस्पताल के शेयर प्रेमराज त्यागी को ट्रांसफर कर दिए थे। इसमें शांतनु त्यागी व आमोद भारद्वाज ने भी पार्टनरशिप ली। कुछ दिन पहले आमोद भारद्वाज ने डायरेक्टर पद से त्याग पत्र दे दिया। इसके बाद तीनों पार्टनरों के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया।

शनिवार को तीनों पार्टनर अस्पताल में बैठे और हिसाब करने लगे, लेकिन उनके बीच विवाद हो गया। सभी पार्टनरों ने अपने-अपने लोग बुला लिए। हंगामा हुआ तो मेडिकल थाना प्रभारी सतीश कुमार भी पहुंचे। इस दौरान एसओ के सामने ही मीडियाकर्मियों से भी जमकर अभद्रता की गई। एसओ तमाशबीन बने रहे। शांतनु त्यागी ने बताया कि फिलहाल उनकी पत्‍‌नी छाया त्यागी, प्रेमराज त्यागी, हरिओम गोस्वामी, डा. मनोज व डा. अमित डायरेक्टर हैं। उनका मामला जल्द निपट जाएगा। एसओ का कहना है कि सभी पार्टनरों के बीच बातचीत चल रही है। पीटीएम से लौट रही महिला से छेड़छाड़, हंगामा

मेरठ : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के संजय नगर निवासी महिला का बेटा करन पब्लिक स्कूल में पढ़ता है। शनिवार को स्कूल में पेरेंट्स मीटिंग थी। महिला अपने बेटे के साथ स्कूल आई और पीटीएम के बाद रिक्शे में बैठकर घर लौटने लगी। पांडव नगर में पहुंचने पर बाइक पर आए दो युवकों ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने पहले तो नजर अंदाज किया, लेकिन मनचलों की हरकतें बढ़ने पर उसने शोर मचा दिया और रिक्शे से उतरकर महिला मनचलों से भिड़ गई। हंगामा होता देख भीड़ इकट्ठा हुई तो आरोपित वहां से भाग निकले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद महिला ने सिविल लाइन थाने जाकर अज्ञात मनचलों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपितों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जाएगी।

Posted By: Jagran