Move to Jagran APP

बिजनौर: मार्निंग वाक को गए सिपाही अचानक सड़क पर गिरे, मौत

बिजनौर जिले में तैनात सिपाही खुर्शीद अहमद संभल के थाना असमोली के गांव मथना निवासी थे। करीब तीन हफ्ता पहले उनकी नजीबाबाद थाने में तैनाती हुई थी। खुर्शीद जलालाबाद पुलिस चौकी में बने कक्ष में ही रहते थे। सुबह चौकी इंचार्ज के साथ सैर को निकले थे।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Wed, 25 May 2022 10:42 AM (IST)Updated: Wed, 25 May 2022 10:42 AM (IST)
बिजनौर: मार्निंग वाक को गए सिपाही अचानक सड़क पर गिरे, मौत
बिजनौर जिले में तैनात सिपाही खुर्शीद अहमद का फाइल फोटो

बिजनौर, जागरण संवाददाता। मार्निंग वाक को गए नजीबाबाद में तैनात सिपाही की चलते-चलते अचानक मौत हो गई।

loksabha election banner

जलालाबाद पुलिस चौकी पर थे तैनात

नजीबाबाद थाने की जलालाबाद पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही खुर्शीद अहमद (35 ) की बुधवार सुबह मौत हो गई। खुर्शीद चौकी इंचार्ज चंद्रवीर सिंह के साथ सुबह पैदल सैर करने निकले थे। चलते-चलते खुर्शीद निढाल होकर गिर पड़े। चंद्रवीर आनन-फानन में उन्हें एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिपाही का शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। वहीं उनकी मौत की सूचना स्वजन को दे दी गई। 

संभल निवासी थे खुर्शीद 

सीओ गजेंद्र पाल सिंह व थाना प्रभारी रविंद्र वर्मा ने सिपाही की मौत पर शोक व्यक्त किया। सिपाही खुर्शीद खां जिला संभल के थाना असमोली के गांव मथना निवासी थे। अभी करीब तीन हफ्ता पहले ही उनकी नजीबाबाद थाने में तैनाती हुई थी। खुर्शीद जलालाबाद पुलिस चौकी में बने कक्ष में ही रहते थे। खुर्शीद की मौसी कस्बा साहनपुर में रहती हैं। खुर्शीद की मौत की खबर मिलते ही सबसे पहले उनके मौसेरा भाई पहुंचे।

खेत में मिला लापता युवक का शव

बिजनौर, जागरण संवाददाता। स्योहारा थाना क्षेत्र में मंगलवार को लगातार दूसरे दिन एक और युवक का शव मिला, जो चार दिन से लापता था। मृतक की पहचान हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मंगलवार दोपहर थाना स्योहारा क्षेत्र के ग्राम सद्दोबेरखा में खेत पर काम कर रहे लोगों को दुर्गंध का अहसास हुआ। उन्होंने पास जाकर देखा तो खेत में एक गला-सड़ा शव पड़ा था। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो उसकी पहचान 40 वर्षीय जसपाल सिंह पुत्र बलवीर निवासी ग्राम सद्दोबरखा के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.