Move to Jagran APP

भैंस ने नहीं दिया दूध, ड्यूटी पर आने में हो गई देर, मुजफ्फरनगर में सिपाही के जवाब से पुलिस अधिकारी हैरान

मुजफ्फरनगर के फुगाना थाना में तैनात सिपाही आकाश वर्मा को ड्यूटी पर पहुंचने में देर हो गई। इस कारण सिपाही की गैर हाजिरी लगा दी गई। आकाश वर्मा से ड्यूटी पर उपस्थित न होने का स्पष्टीकरण मांगा गया। उनका स्पष्टीकरण पढ़कर सब हैरान रह गए।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 07 Jul 2022 07:18 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 07:18 PM (IST)
भैंस ने नहीं दिया दूध, ड्यूटी पर आने में हो गई देर, मुजफ्फरनगर में सिपाही के जवाब से पुलिस अधिकारी हैरान
मुजफ्फरनगर में सिपाही के जवाब से पुलिस अधिकारी हैरान

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। फुगाना थाने में सिपाही के गश्त ड्यूटी से नदारद रहने पर प्रभारी निरीक्षक ने जवाब तलब किया। इस पर सिपाही ने जो जवाब दिया, वह चर्चाओं में है। सिपाही ने कहा कि दूध का बंदोबस्त करने के कारण वह गश्त ड्यूटी में शामिल नहीं हो सका। बाकायदा पुलिस ने सिपाही का यह लिखित स्पष्टीकरण अपनी जांच में रख लिया।

loksabha election banner

यह है मामला

फुगाना थाना पर तैनात सिपाही आकाश वर्मा को प्रभारी निरीक्षक द्वारा गश्त ड्यूटी पर बुलाया गया था। गश्त ड्यूटी पर ना पहुंच पाने के कारण सिपाही आकाश वर्मा पर तस्करा डालकर गैर हाजिरी अंकित की गयी। आकाश वर्मा से ड्यूटी पर उपस्थित ना होने का स्पष्टीकरण मांगा गया। इस पर सिपाही ने जवाब दिया कि वह करौदा महाजन गांव में दूध लेने गया था लेकिन भैंस द्वारा लताड़े जाने पर दूध नहीं मिला। दूध की व्यवस्था करने के कारण गश्त पर आने में देर हो गई। सिपाही का यह अजीबोगरीब स्पष्टीकरण इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। प्रभारी निरीक्षक कृष्णपाल सिंह के सवाल पर सिपाही का यह रोचक जवाब चर्चाओं में है। फुगाना सीओ शरद चंद शर्मा ने कहा कि लेटर का इंटरनेट मीडिया पर वायरल होना विभागीय लापरवाही है। विभाग का कागज कैसे वायरल हुआ इसकी जांच की जाएगी।

बिफरी बेटियां ने पिता को सरेआम चप्पलों से पीटा

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। खतौली के बुढ़ाना रोड क्षेत्र में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां दो बेटियों ने मिलकर सरेआम अपने पिता की चप्पलों से पिटाई की। किसी ने पिटाई करती बेटियों की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने बेटी के लगाए आरोप के चलते उक्‍त व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। थाने पहुंचकर एक बेटी ने पिता पर आरोप लगाया है कि वह उसके फोटो को अश्लील कमेंट के बाद इंटरनेट मीडिया पर वायरल करता है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.