सहारनपुर, जागरण संवाददाता। गंगोह थानाक्षेत्र के गांव बल्ला माजरा में बुधवार की देर रात बच्चों-बच्चों में मामूली विवाद हुआ, जिसके बाद यह विवाद बड़ों तक पहुंच गया। दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए और मारपीट होने लगी। दोनों पक्षों में लाठी डंडे भी चले। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी, जिस कारण एक गोली छह साल के बच्चे को जा लगी। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है मामला

गांव बल्ला माजरा निवासी रहमान पुत्र महमूद ने बताया कि उसका छह साल का बेटा इब्राहिम और उनके गांव का ही फरमान के बच्चे अपने घर के बाहर आपस में खेल रहे थे। इसी दौरान दोनों बच्चों के बीच मामूली विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों बच्चों के परिजन विवाद में शामिल हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। हमले में शुरूआत में लाठी डंडे और धारदार हथियार इस्तेमाल किए गए। रहमान का आरोप है कि बाद में फरमान पक्ष ने तमंचों से गोली चला दी। एक गोली उसके छह साल के बेटे इब्राहिम के पैर में जा लगी। इब्राहिम को उसी समय सीएचसी गंगोह में प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बच्चे के पिता रहमान ने गांव के फरमान और मोहम्मद हसन को नामजद करते हुए पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। अभी तक पुलिस ने किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की है।

इन्‍होंने बताया...

गंगोह थाना प्रभारी जसवीर सिंह का कहना है कि झगड़े की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही है। जानलेवा हमले में मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्चे की हालत खतरे से बाहर है। 

Edited By: Taruna Tayal