Move to Jagran APP

लुटेरों को आम आदमी का 'तमाचा', तीन को सिखाया सबक

दुकान में घुसकर व्यापारी को लूटने का प्रयास करने वाले दो बदमाशों को आसपास के लोगों ने दबोच लिया और जमकर धुनाई। इस दौरान तीसरा आरोपित मोबाइल लूटकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल बदमाशों को छुड़ाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 03:32 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 03:32 AM (IST)
लुटेरों को आम आदमी का 'तमाचा', तीन को सिखाया सबक
लुटेरों को आम आदमी का 'तमाचा', तीन को सिखाया सबक

मेरठ, जेएनएन। दुकान में घुसकर व्यापारी को लूटने का प्रयास करने वाले दो बदमाशों को आसपास के लोगों ने दबोच लिया और जमकर धुनाई। इस दौरान तीसरा आरोपित मोबाइल लूटकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल बदमाशों को छुड़ाया।

prime article banner

लालकुर्ती थाना क्षेत्र में फव्वारा चौक पर इमरान स्वजन संग रहते हैं। नीचे उन्होंने रुई की दुकान खोल रखी है। गुरुवार दोपहर तीन बदमाश दुकान पर पहुंचे और तकिया लेने के बहाने अंदर घुस गए। तभी एक बदमाश ने गल्ला लूटने का प्रयास किया तो इमरान ने शोर मचा दिया और दो बदमाशों से भिड़ गए। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो तीसरा आरोपित इमरान से मोबाइल लूटकर फरार हो गया। व्यापारी और आसपास के लोगों ने दोनों बदमाशों को जमकर पीटा। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को छुड़ाया और थाने ले गए। पूछताछ में उन्होंने खुद को परतापुर थाना क्षेत्र निवासी बताया। थाना प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि व्यापारी ने तहरीर दे दी है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल लूटकर भाग रहा बदमाश दबोचा, तीन मोबाइल बरामद

मेरठ : बहन से मिलकर लौट रहे युवक से बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया। लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने तीन मोबाइल बरामद किए हैं। मुजफ्फरनगर के खालापार निवासी शाहनवाज बुधवार को बहन से मिलने के लिए जाकिर कालोनी आया था। देर शाम वह टेंपो से बस स्टैंड जा रहा था। शंभूदास गेट के पास वह मोबाइल पर बात करने लगा। तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसका मोबाइल लूट लिया। राहगीरों ने एक बदमाश को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। पुलिसकर्मी उसे पकड़कर लिसाड़ी गेट थाने ले गए। आरोपित की पहचान नवाब निवासी शहजाद कालोनी समर गार्डन के रूप में हुई। शहजाद से शाहनवाज के मोबाइल के अलावा दो अन्य फोन और बिना नंबर की बाइक भी बरामद हुई है। बदमाश ने अपने साथी का नाम बंटी निवासी फतेहउल्लापुर बताया है। थाना प्रभारी ने बताया कि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.