Move to Jagran APP

CM Yogi Visit Meerut: 20 गुणा 20 मीटर के हेलीपैड पर उतरेगा हेलीकाप्टर, कार्यक्रम की तैयारियों में आई तेजी

बारिश की संभावना को देखकर सतह से डेढ़ फुट ऊंचा बनाया गया है। उसके चारों और रेलिंग लगेगी और आसपास पुलिस के सख्त इंतजाम होंगे।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 11:30 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 08:56 AM (IST)
CM Yogi Visit Meerut: 20 गुणा 20 मीटर के हेलीपैड पर उतरेगा हेलीकाप्टर, कार्यक्रम की तैयारियों में आई तेजी
CM Yogi Visit Meerut: 20 गुणा 20 मीटर के हेलीपैड पर उतरेगा हेलीकाप्टर, कार्यक्रम की तैयारियों में आई तेजी

मेरठ, जेएनएन। सीएम योगी आदित्‍यनाथ के मेरठ आने को लेकर तैयारियां तेजी हो रही हैं। इस दौरान सुरक्षा से लेकर सीएम के उतरने और मंच की ओर जाने तक की सभी तैयारियां तेजी हो रही है। कार्यक्रम के लिए पौधरोपण स्थल पर मुख्यमंत्री का हेलीकाप्टर 20 गुणा 20 मीटर के हेलीपैड पर उतरेगा। पीडब्ल्यूडी की टीम इसे तैयार कराने में जुटी है। बारिश की संभावना को देखकर सतह से डेढ़ फुट ऊंचा बनाया गया है। उसके चारों और रेलिंग लगेगी और आसपास पुलिस के सख्त इंतजाम होंगे।

prime article banner

हेलीपैड उतरने से लेकर सफाई के काम तेजी

जिला प्रशासनिक अधिकारी बारिश को लेकर ज्यादा चिंतित थे कि ऐसी दशा में हेलीपैड न धंस जाए। इसके लिए सड़क निर्माण की तरह ही कार्य किया गया। पीडब्ल्यूडी के जेई राजीव कुमार ने अपनी मौजूदगी में पहले समतल जमीन पर रोलर चलवाया और कंक्रीट से आधार तैयार किया गया। वहीं मंच तक रास्ता भी इसी तरह तैयार किया। पौधरोपण स्थल के पास सड़क के दोनों ओर घास, झाड़ी कटाई के लिए सफाईकर्मी लगे हुए थे।

पौधरोपण के लिए गड्ढे तैयार

पौधरोपण स्थल पर गड्ढे खोदकर तैयार कर लिए हैं। इनके बीच की दूरी सवा तीन मीटर रखी गयी है। वहीं, अर्जुन व अन्य प्रजातियों के पौधे वहां पहुंच गए हैं। साथ ही इसके रोपने के लिए अन्‍य आवश्‍यक सामग्री पहुंच रही हैं।

भाकियू ने मांगा मुख्यमंत्री से मिलने का समय

भाकियू के मंडल महामंत्री नरेश चौधरी ने किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने का समय मांगा है। इसके लिए उन्होंने एसडीएम ऋषिराज को ज्ञापन दिया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.