Move to Jagran APP

बुलंदशहर में दो प्रत्याशी भिड़े, चंद्रशेखर ने लगाया फायरिंग का आरोप; पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कसाईवाड़ा में आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के प्रत्याशी दिलशाद अहमद और आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी मोहम्मद हाजी यामीन के बीच रविवार की देर रात मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग का आरोप लगाया है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 08:46 AM (IST)Updated: Mon, 26 Oct 2020 09:02 AM (IST)
बुलंदशहर में दो प्रत्याशी भिड़े, चंद्रशेखर ने लगाया फायरिंग का आरोप; पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
बुलंदशहर शहर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है।

बुलंदशहर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कसाईवाड़ा में आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) के प्रत्याशी दिलशाद अहमद और आजाद समाज पार्टी (आसपा) के प्रत्याशी मोहम्मद हाजी यामीन के बीच रविवार की देर रात मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग का आरोप लगाया है, जबकि पुलिस फायरिंग से इनकार कर रही है। उधर, भीम आर्मी के प्रमुख व आसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर ने अपने ऊपर चार राउंड फायरिंग होने का आरोप लगाया है। चंद्रशेखर पर गोली चलाने के मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई। एआइएमआइएम नेता दिलशाद अहमद की शिकायत के आधार पर एक और प्राथमिकी दर्ज की गई कि उस पर हमला किया गया।

loksabha election banner

बुलंदशहर शहर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। इसे लेकर दिलशाद अहमद कसाईवाड़ा मोहल्ले के एक मकान में बैठक कर रहे थे। वहां से चंद्रशेखर आजाद व यामीन अपने समर्थकों के साथ गुजर रहे थे। इसी बीच दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर छींटाकशी कर दी। इस पर दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। कुर्सियां चलीं। कई समर्थक मामूली रूप से चोटिल भी हो गए। पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों में केवल मारपीट हुई है। फायरिंग की बात गलत है। दोनों ओर से तहरीर आई है। जांच की जा रही है। मालूम हो चंद्रशेखर शनिवार को अपने प्रत्याशी की रैली को संबोधित करने बुलंदशहर पहुंचे थे। चंद्रशेखर आजाद का कहना है कि उनके ऊपर चार राउंड फायरिंग की गई। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

एआइएमआइएम के प्रत्याशी दिलशाद अहमद ने कहा कि हम सभा कर रहे थे। तभी आसपा के कार्यकर्ता आए और हम पर हमला कर दिया। फायरिंग भी की। पुलिस ने हमारे कार्यकर्ताओं की जान बचाई। आसपा के प्रत्याशी हाजी यामीन ने कहा कि जब हम सभा के पास पहुंचे तभी एआइएमआइएम के समर्थकों ने हम पर छींटाकशी शुरू कर दी। हमने विरोध किया तो हम पर हमला कर दिया। फायरिंग भी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.