Move to Jagran APP

चौधरी नरेश टिकैत बोले-आंदोलन में सहयोग करने वाले किसान होंगे सम्मानित

गुरुवार सुबह राकेश टिकैत किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हो गए। नरेश टिकैत अपने आवास पर सिसौली में मौजूद रहे। सुबह से शाम तक किसान यहां पहुंचते रहे। नरेश टिकैत ने कहा कि आंदोलन में जनता का पूरा सहयोग रहा।

By Parveen VashishtaEdited By: Published: Thu, 16 Dec 2021 07:59 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 07:20 AM (IST)
चौधरी नरेश टिकैत बोले-आंदोलन में सहयोग करने वाले किसान होंगे सम्मानित
चौधरी नरेश टिकैत बोले-आंदोलन में सहयोग करने वाले किसान होंगे सम्मानित

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। गाजीपुर बार्डर से आंदोलन स्थगित होने के बाद बुधवार देर रात भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत सिसौली पहुंच गए। गुरुवार को भी दिनभर सिसौली में टिकैत आवास पर किसानों का तांता लगा रहा। भाकियू अध्यक्ष चौ. नरेश टिकैत ने कहा कि आंदोलन में सहयोग करने वाले किसानों को सम्मानित किया जाएगा। राजनीति में भी जाति-बिरादरी की नहीं, किसान-मजदूर की बात होनी चाहिए।

loksabha election banner

किसानों ने दी आंदोलन की सफलता की बधाई

सुबह राकेश टिकैत किसी कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए दिल्ली रवाना हो गए। नरेश टिकैत अपने आवास पर मौजूद रहे। सुबह से शाम तक किसान यहां पहुंचते रहे। आंदोलन की सफलता के लिए बधाई दी। नरेश टिकैत ने कहा कि आंदोलन में जनता का पूरा सहयोग रहा। कहा कि कृषि कानून को लेकर लंबे चले आंदोलन में सहयोग करने वाले किसानों को सम्मानित किया जाएगा। इसके लिए स्थान व तिथि की घोषणा शीघ्र की जाएगी। शुक्रवार को सिसौली में मासिक पंचायत होगी। इसमें चौ. नरेश और राकेश टिकैत मौजूद रहेंगे।

383 दिन बाद हुई थी राकेश टिकैत की घर वापसी

गौरतलब है कि भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत 26 नवंबर 2020 को गाजीपुर बार्डर पर धरने पर बैठे थे। उनकी 383 दिन बाद उनके घर मुजफ्फरनगर के सिसौली वापसी हुई थी। वह बुधवार सुबह गाजीपुर बार्डर से रवाना हुए थे। उनके काफिले का सैकड़ों स्थानों पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया था। देर रात वह सिसौली पहुंचे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.