मेरठ, जेएनएन। मेरठ में 24 अथवा 25 सिंतबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरठ का दौरा कर सकते हैं। मेरठ में प्रदेश स्तर पर दिव्यांग एथलीट खिलाड़ियों का सम्मान समारोह आयोजित होगा, जिसमें मुख्यमंत्री शिरकत करेंगे। कार्यक्रम स्थल कहां पर बेहतर रहेगा, इसको तलाश करने के लिए गुरुवार को दिनभर कमिश्नर, आइजी, डीएम और एसपी सिटी ने कई जगहों का निरीक्षण किया। वहीं अधिकारी कृषि विवि में भी पहुंचे, जहां उन्होंने सेमिनार हाल से लेकर मैदान का निरीक्षण किया। मगर, अभी तक कार्यक्रम स्थल तय नहीं हो पाया है।

उत्तर प्रदेश स्तर पर दिव्यांग एथलीट खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए पिछले कई दिनों से कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की जा रही थी। 24 अथवा 25 सिंतबर को मेरठ में यह कार्यक्रम आयोजित होना है, इसकी जानकारी के बाद गुरुवार को पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की मानों मैराथन दौड़ शुरू हो गई।

कमिश्नर सुरेंद्र सिंह, आइजी प्रवीण कुमार, डीएम के. बालाजी, एसपी सिटी विनीत भटनागर और सीओ दौराला आशीष शर्मा सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिकी विवि पहुंचे, जहां हैलीपेड से लेकर सभागार हाल का निरीक्षण किया। विवि प्रशासनिक अफसरों से भी बातचीत की। हाईवे पर कितने कट हैं और कहां अधिक भीड़ रहती है, अफसरों ने आते-जाते हुए इसको भी परखा।

अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रदेश भर से करीब दो हजार दिव्यांग एथलीट खिलाड़ी विशाल कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। एथलीट के अलावा उनके स्वजन समेत भाजपाई और आमजन भी शामिल होंगे। ऐसे में भीड़ के आधार पर ही कार्यक्रम स्थल की खोज की जा रही है।

इनका कहना है...

24 अथवा 25 सितंबर को मुख्यमंत्री का मेरठ कार्यक्रम हो सकता है। दिव्यांग एथलीट खिलाड़ियों को सम्मान किया जाना है, जिसमें करीब दो हजार दिव्यांग एथलीट शामिल होंगे। कृषि विवि समेत कई अन्य स्थानों को देखा जा रहा है, मगर अभी कार्यक्रम स्थल तय नहीं हुआ है।

- विनीत भटनागर, एसपी सिटी।

 

Edited By: Taruna Tayal