बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। शातिर ने पहले आनलाइन शापिंग के नाम पर छूट का वादा किया। इस दौरान उसने पीड़ित खाते से ही शापिंग कर ली। अब पीडि़त ने पुलिस को तहरीर दी है।

यह है मामला

खुर्जा के मोहल्ला शिवपुरी निवासी ओमवीर सिंह ने बताया कि रविवार को उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले ने आनलाइन शापिंग करने पर 75 प्रतिशत छूट देने की जानकारी दी। जिसके बाद उनके खाते से संबंधित जानकारी जुटाई और मोबाइल पर आया ओटीपी भी पूछ लिया। साथ ही शातिर ने ओमवीर के खाते से 15 हजार रुपये की शापिंग भी कर ली। खाते से रुपये निकलने की जानकारी मैसेज आने पर पीडि़त को हुई। जिसके बाद पीडि़त ने उस नंबर पर फोन किया, तो वह नहीं मिल सका। ठगी का एहसास होने पर पीडि़त कोतवाली पहुंचा और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

गाली देने के विरोध पर पिता-पुत्र को पीटा

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा में गाली देने के विरोध करने पर तीन आरोपितों ने पिता-पुत्र को पीटकर घायल कर दिया और शोर मचाने पर फरार हो गए।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अहीरपाड़ा निवासी मुरारी सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह को वह अपने पुत्र देवेश के साथ घर के बाहर बैठा हुआ था। आरोप है कि इसी दौरान तीन युवक गली में आ गए और उन्होंने आपस में गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। जब मुरारी ने गाली-गलौच करने से मना किया, तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट कर दी। बीच-बचाव करने पर आरोपितों ने उनके पुत्र देवेश को भी पीटकर घायल कर दिया। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। स्वजनों ने घायल पिता-पुत्र का उपचार कराया। जिसके बाद कोतवाली पहुंचकर पीडि़त मुरारी ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Edited By: Parveen Vashishta