मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने एमडीएस थर्ड ईयर मेन बैच 2018-21 की वार्षिक परीक्षा का संशोधित कार्यक्रम घोषित कर दिया है। 13 अगस्त से यह परीक्षा होगी। एमडीएस सप्लीमेंट्री बैच 2017-20 की परीक्षा 11 अगस्त से होगी। यह परीक्षा दो बजे से पांच बजे के बीच होगी। विवि ने परीक्षा कार्यक्रम अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है।

सीसीएसयू का रिजल्ट घोषित

विवि ने एमएससी बायो इनफार्मेटिक्स फस्र्ट, थर्ड सेमेस्टर, एमआइबी फस्र्ट और थर्ड सेमेस्टर, एमएएसी बायोटेक्नोलाजी फर्स्‍ट और थर्ड सेमेस्टर, एमएससी कंप्यूटर साइंस फर्स्‍ट एंड थर्ड सेमेस्टर, एमएड थर्ड सेमेस्टर कालेज कोड 968 का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। सीसीएसयू की वेबसाइट पर छात्र अपना रिजल्ट देख सकते हैं। कुछ कालेज का रिजल्ट आंतरिक और प्रायोगिक अंक नहीं भेजने की वजह से रोक दिया गया है।

इंविस्टिचर सैरेमनी का स्कूल में हुआ आयोजन

मोदीपुरम में विजडम ग्लोबल स्कूल में शुक्रवार को इंविस्टिचर सैरेमनी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ब्रिग्रेडियर डा. महेंद्र सिंह ढाका और संस्था के मैनेजिंग डायरेक्टर अमर अहलावत ने संयुक्त रुप से मां सरस्वती की मूर्ति के सम्मुख दीप प्रज्वलित किया। गायत्री मंत्र उच्चारण किया गया। प्रधानाचार्य आरती कुमार ने कहा कि नेतृत्व करने की क्षमता प्रत्येक व्यक्ति में जन्म से होती है। अभिभावकों व शिक्षकों के प्रयास से इन गुणों का विकास बच्चे के अंदर किया जाता है। मुख्यअतिथि ढाका ने कहा कि विद्यार्थी जीवन सबसे ज्यादा आनंददायक होता है। स्कूल हैड ब्वाय व हैड गर्ल ने सभी का आभार जताया।

Edited By: Prem Dutt Bhatt