मेरठ, जागरण संवाददाता। CCSU Meerut मेरठ में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय ने स्नातक कक्षाओं में दूसरी ओपन कटआफ में प्रवेश के लिए एक दिन बढ़ा दिया है। अब सीसीएसयू परिसर व संबद्ध कालेजों में स्नातक पाठ्यक्रमों में रिक्त सीटों के सापेक्ष सोमवार 26 सितंबर से 29 सितंबर तक प्रवेश होंगे।

विवि ने दिया है अंतिम मौका

शनिवार तक परिसर व कालेजों में विद्यार्थियों द्वारा जमा किए गए आफर लेटर के आधार पर कालेजों में दूसरी ओपन कटआफ में प्रवेश लिए जाएंगे। स्नातक कक्षाओं में प्रवेश के लिए विश्वविद्यालय ने यह अंतिम मौका दिया है। इसके बाद स्नातक कक्षाओं में प्रवेश प्रक्रिया बंद कर दी जाएगी और इस सत्र की कक्षाओं को संचालित करने की प्रक्रिया शुरू होगी।

खेल पाठ्यक्रमों में 27 तक होंगे प्रवेश

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय परिसर और संबद्ध कालेजों में संचालित बीपीईएस, बीएससी फिजिकल एजुकेशन और हेल्थ एजुकेशन व स्पोर्ट्स पाठ्यक्रमों में 27 सितंबर तक प्रवेश होंगे। पंजीकृत और फिजिकल टेस्ट में सफल खिलाड़ियों की दूसरी ओपन कटआफ शनिवार को जारी हो गई है। द्वितीय ओपन कटआफ के आधार पर ही विश्वविद्यालय परिसर व कालेजों में 27 सितंबर तक प्रवेश होंगे।

आफर लेटर डाउनलोड करेंगे

विश्वविद्यालय पार्टल पर 27 सितंबर तक सीसीएसयू के संबंधित विभागों व कालेजों को खिलाड़ियों के प्रवेश संपुष्ट करने हैं। प्रवेश लेने वाले सभी खिलाड़ी अपनी लागिन आइडी व पासवर्ड से अपना पंजीकरण फार्म व आफर लेटर डाउनलोड करेंगे। पंजीकरण फार्म व आफर लेटर के साथ अपने सभी जरूरी शैक्षणिक प्रमाणपत्र, आरक्षण संबंधी प्रमाण, मूल निवास, आधार आदि प्रमाणपत्रों की स्वप्रमाणित फोटो कापी लगाकर और मूल प्रमाण पत्रों के साथ परिसर के विभाग व कालेजों में संपर्क करेंगे। 

Edited By: PREM DUTT BHATT

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट