Move to Jagran APP

बागपत में हुए बवाल में छह पर मुकदमा, मतदान के बाद हुई थी झड़प

सिलाना में मतदान के बाद हुए बवाल में छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोमवार शाम को मतदान संपन्न होने के बाद गांव सिलाना में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तमंचों व धारदार हथियारों से हमला बोल दिया था।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 02:56 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 02:56 PM (IST)
बागपत में हुए बवाल में छह पर मुकदमा, मतदान के बाद हुई थी झड़प
बागपत में मतदान के बाद झड़प में छह पर मुकदमा दर्ज हो गया है।

बागपत, जेएनएन। सिलाना में मतदान के बाद हुए बवाल में छह आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सोमवार शाम को मतदान संपन्न होने के बाद गांव सिलाना में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तमंचों व धारदार हथियारों से हमला बोल दिया था, जिसमें अशोक पुत्र सुखवीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

loksabha election banner

अशोक के छोटे भाई निरंजन ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि सोमवार की शाम वह और उसका छोटा भाई अशोक घेर में बैठे हुए थे। उसी दौरान गांव के छह व्यक्ति उनके घेर में घुस आये और चुनावी एव पुरानी रंजिश को लेकर उनके साथ गाली गलौच करने लगे। उन्होंने जब गाली-गलौज का विरोध किया तो आरोपितों ने चाकू, बल्लम, तमंचे व सरियों से उन पर हमला बोल दिया। इस हमले में अशोक के सिर में चाकू लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

निरंजन ने बताया कि इसके बाद गांव के ही कुछ व्यक्ति आए और बीच-बचाव करने लगे। इस पर आरोपित पीड़ितों के उपर तमंचे से फायर करते हुए भाग निकले। एसओ प्रदीप शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर धीरेंद्र, कुमेंद्र, हरेंद्र, सुरेंद्र व सोहना पुत्रगण बुद्धू सिंह व हनी पुत्र हरेंद्र लाला निवासी सिलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उधर इसी घटना में एक कार में भी तोड़फोड़ कर दी गई थी और तीन लोग और भी घायल हुए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.