बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। भाजपा हाईकमान द्वारा सिकंदराबाद विधानसभा सीट पर लक्ष्मीराज सिंह को प्रत्याशी घोषित करने के बाद समर्थकों ने उनके साथ सुखलालपुर तिराहे से जुलूस निकालना महंगा पड़ा गया। पुलिस ने प्रत्याशी समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

कोरोना नियमों की भी हुई अनदेखी

गौरतलब है कि सिकंदराबाद विधानसभा सीट पर इस बार दो बार से विधायक बिमला सोलंकी का टिकट काट जिला मंत्री लक्ष्मीराज ङ्क्षसह को भाजपा ने प्रत्याशी घोषित किया गया है। बताया जाता है कि शनिवार की शाम सुखलालपुर मोड़ पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने प्रत्याशी लक्ष्मीराज सिंह का स्वागत किया और जुलूस रूप में उनके एसडीएम कालोनी स्थित कैंप कार्यालय पर लेकर पहुंचे। जुटी भीड़ व कोरोना नियमों की अनदेखी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके की वीडियोग्राफी कराई।

बाद में खुर्जा गेट चौकी प्रभारी छैल बिहारी शर्मा ने कोतवाली में प्रत्याशी लक्ष्मीराज सिंह, राकेश प्रधान बोढ़ा, राजेश कुमार निवासी छासियाबाड़ा, अरूण निवासी खत्रीबाड़ा नामजद समेत दस-पन्द्रह अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें बताया गया कि चुनाव आचार संहिता के तहत भीड़ जुटना प्रतिबंधित है और साथ ही जुटे लोगों ने न तो शारीरिक दूरी का पालन किया और न ही मास्क लगाए हुए थे।

खुर्जा में महिला को गोली मारी 

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा जंक्शन निवासी रश्मि देवी पत्नी रवि कुमार ने रविवार सुबह पुलिस को तहरीर दी। जिसमें बताया कि सुबह करीब सात बजे वह घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी। आरोप है कि इसी दौरान एक व्यक्ति आ गया और उसने महिला की तरफ गोली चला दी। गोली उसके बाएं हाथ में जा लगी। जिससे महिला घायल हो गई। स्वजन ने सरकारी अस्पताल में महिला का उपचार कराया। महिला ने जमीन के विवाद में गोली मारने का आरोप लगाया है और पूर्व में कुछ लोगों द्वारा जान से मारने की धमकी देने की बात कही है। उधर, कोतवाली पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच में जुटी है। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ङ्क्षसह का कहना है कि मामला संदिग्ध है। जांच-पड़ताल कराई जा रही है।

Edited By: Parveen Vashishta