Move to Jagran APP

सपा प्रत्याशी योगेश वर्मा व 150 अज्ञात समर्थकों पर मुकदमा

सपा प्रत्याशी योगेश वर्मा और उनके 150 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:02 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:02 AM (IST)
सपा प्रत्याशी योगेश वर्मा व 150 अज्ञात समर्थकों पर मुकदमा
सपा प्रत्याशी योगेश वर्मा व 150 अज्ञात समर्थकों पर मुकदमा

मेरठ, जेएनएन। सपा प्रत्याशी योगेश वर्मा और उनके 150 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि 26 जनवरी को फेसबुक पोस्ट से ज्ञात हुआ कि गांव कूड़ी कमालपुर में योगेश वर्मा ने चुनाव प्रचार के दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्र की। इससे कोविड संक्रमण फैलने का खतरा उत्पन्न हो गया था। साथ ही बगैर अनुमति के चुनाव प्रचार करके चुनाव आयोग के निर्देशों का उल्लंघन किया गया है।

आप प्रत्याशी समेत तीन के खिलाफ मुकदमा : थाना बहसूमा पर आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अनमोल समेत तीन लोगों के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया है। एसओ बहसूमा रामौतार सिंह ने बताया कि प्रत्याशी अनमोल कुमार निवासी मोहल्ला गंधार दरवाजा परीक्षितगढ़ व साथी विनोद निवासी गांव जंधेड़ी थाना मवाना तथा मुन्ने निवासी गांव सौंदत के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यूपी में का बा.. के जवाब में यूपी में बाबा

मेरठ : प्रदेश में विधानसभा चुनाव में वर्चुअल प्रचार के साथ कविताओं और गीतों के माध्यम से एक दूसरे पर प्रहार हो रहा है। इसमें भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर के गीत यूपी में का बा.. की सबसे अधिक चर्चा हो रही है। जिसके जवाब में गोरखपुर के सांसद व अभिनेता रविकिशन, सांसद व अभिनेता मनोज तिवारी के गीत भी खूब वायरल है। अब इसमें मेरठ की कवयित्री अनामिका अंबर भी कूद गईं हैं। उन्होंने बुंदेली भाषा में यूपी में का बा. के जवाब में यूपी में बाबा. के नाम से गीत दिया है। गीत में अनामिका जैन अंबर ने साड़ी में गीत गाते हुए खुद को बुंदेलखंड की बेटी बताया है। जिसमें उन्होंने यूपी में का बा. का जवाब देते हुए कहा कि यूपी में बाबा है। बुंदेली भाषा में अनामिका का गीत में वायरल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.