Move to Jagran APP

सहारनपुर के देवबंद में सड़क किनारे अमरूद बेच रहे मासूमों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, गंभीर घायल Saharanpur News

सहारनपुर जिले के देवबंद में रविवार को एक अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे अमरूद बेच रहे दो मासूम बच्चों को कुचल दिया। हादसे के बाद दोनों बच्‍चों की गंभीर बनी हुई है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2020 02:05 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 02:18 PM (IST)
सहारनपुर के देवबंद में सड़क किनारे अमरूद बेच रहे मासूमों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, गंभीर घायल Saharanpur News
सहारनपुर के देवबंद में सड़क किनारे अमरूद बेच रहे मासूमों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, गंभीर घायल Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। सहारनपुर जिले के देवबंद में रविवार को एक अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे अमरूद बेच रहे दो मासूम बच्चों को कुचल दिया। जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे ही खाई में पलट गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को यहां के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया है, जहां से गंभीर हालत के चलते दोनों बच्चों को हर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने कार में सवार चार लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जाता है कि सभी लोग शराब के नशे में धुत थे और गलत दिशा में गाड़ी चला रहे थे।

loksabha election banner

पहले मारी टक्‍कर और घसीटकर ले गई कार

रविवार को देवबंद के सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर स्थित गांव साखन कला निवासी कक्षा एक का छात्र आहद अपने भाई समद पुत्र शहजाद के साथ हाईवे पर अमरुद बेच रहा था। इसी दौरान मुजफ्फरनगर की ओर से आ रही अनियंत्रित कार ने दोनों मासूम बच्चों को टक्‍कर मारी और काफी दूर तक दोनों को घसीटते हुए ले गई। हादसे के बाद का अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई वहीं हादसे की सूचना मिलती एकाएक मौके पर जमा हुई।

सीओ भी पहुंचे मौके पर

भीड़ ने आरोपित कार चालक व उसमें सवार अन्य चार लोगों को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही सीओ देवबंद रजनीश उपाध्याय, प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी कार चालक व अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया। जबकि दोनों घायल बच्चों को यहां के सीएससी में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर हालत के चलते दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

कार में मिलीं शराब की पेटी

पुलिस ने तलाशी के दौरान कार से एक पेटी शराब की बोतलें भी बरामद की हैं। बताया जा रहा है कि आरोपित शराब के नशे में थे और तेजी से कार को चला रहे थे। सीओ रजनीश उपाध्याय ने बताया कि आरोपित लोगों को मेडिकल के लिए सरकारी चिकित्सालय भेजा गया है। मेडिकल में शराब की पुष्टि होने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वहीं दूसरी ओर मासूम बच्चों के स्वजनों में हड़कंप मचा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.