मेरठ,जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के कालंदी निवासी युवक को गांव निवासी आरोपित ने चोरी के मामले में फैसले के लिए शनिवार को घर पर बुलाया। जब आरोपित ने गाली-गलौज की तो युवक ने विरोध किया। इस पर आरोपितों ने अन्य के साथ मिलकर लाठी-डंडों से पीटा। जिसमें वह घायल हो गया।

कालंदी निवासी प्रिस सोम पुत्र मंजीत ने बताया कि उसकी गांव में मोबाइल रिपेयरिग की दुकान है। बीती आठ जनवरी की रात को उसकी दुकान से चोरी हो गई थी। इस दौरान पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया था। इसकी तहरीर भी मुल्हेड़ा चौकी में दी थी। बीते दिनों गांव निवासी आरोपित की सीसीटीवी में पहचान हो गई थी। तभी से आरोपित युवक फैसले का दबाव बना रहा था। शनिवार को आरोपित के पिता ने फैसले को घर पर बुलाया और दोनों पीड़ित से गाली-गलौज करने लगे। जब पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपितों ने अन्य के साथ मिलकर लाठी-डंडे से मारपीटकर घायल कर दिया। साथ ही बाइक भी छीन ली। शोर-शराबा होने पर आसपास के लोग आ गए और बामुश्किल बचाया। फिलहाल, पुलिस ने जांच के बाद पीड़ित को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। विद्युत पोल में उतरे करंट से गोवंश की मौत : बहसूमा के गांव झुनझुनी में रहापुर मार्ग स्थित विद्युत पोल में शुक्रवार रात उतरे करंट की चपेट में आने से गोवंश की मौत हो गई। सुबह मृतक गोवंश को गांव के परविद्र व जोगेंद्र आदि ने बुग्गी से जंगल में ले जाकर गड्ढे में दबा दिया। कार की टक्कर ने महिला गंभीर घायल : कस्बा बहसूमा में शनिवार को बेकाबू कार ने महिला को टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल महिला को अस्पताल भिजवा दिया। आरोपित चालक कार समेत फरार हो गया। इस संबंध में तहरीर दी गई है।

मीरापुर निवासी रोहाना पत्नी सावेज शनिवार को बहसूमा में चिकित्सक ने यहां दवाई लेने आई थी। मोहल्ला कैलाशपुरी में सड़क पार करती समय कार ने टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर घायल हो गई। घटना के बाद आरोपित चालक फरार हो गया। पुलिस ने घायल महिला को प्राइवेट चिकित्सक के यहां भिजवाया। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में तहरीर नही दी गई थी।

Edited By: Jagran