Move to Jagran APP

बुलेट प्रूफ जैकट के कारोबारी के घर एक करोड़ की चोरी

बदमाश बुलेट प्रूफ जैकेट के कारोबारी के घर से करीब एक करोड़ रुपये के माल पर हाथ साफ कर गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 08:00 AM (IST)
बुलेट प्रूफ जैकट के कारोबारी के घर एक करोड़ की चोरी
बुलेट प्रूफ जैकट के कारोबारी के घर एक करोड़ की चोरी

मेरठ : पल्लवपुरम में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। चोरी और लूट की सिलसिलेवार वारदातों के क्रम में बदमाशों ने शनिवार रात क्षेत्र की पॉश कालोनी शीलकुंज में धावा बोल दिया। बदमाश बुलेट प्रूफ जैकेट के कारोबारी के घर से करीब एक करोड़ रुपये के माल पर हाथ साफ कर गए। एसपी सिटी, इंस्पेक्टर पल्लवपुरम व फोरेंसिक यूनिट ने मौका मुआयना किया।

loksabha election banner

शास्त्रीनगर एच-ब्लॉक निवासी बल¨वदर ¨सह शेखो का परतापुर में बुलेटप्रूफ जैकेट बनाने का कारोबार है। बल¨वदर का एक मकान शीलकुंज कालोनी में है, जिसमें उनकी सास संतवीरी रहती हैं। किसी किसी काम से बल¨वदर लखनऊ गए थे। सास की तबियत खराब होने पर उनकी पत्नी रीमा सिंह उन्हें चार दिन पहले शीलकुंज से शास्त्रीनगर ले गईं। रविवार सुबह जब नौकरानी सोफीपुर निवासी बाला मकान की लॉबी में सफाई करने गई तो कमरों के दरवाजों के ताले टूटे व रसोई की खिड़की उखड़ी मिली, जिसके बाद कारोबारी को सूचना दी गई।

बदमाश रसोई की खिड़की उखाड़कर अंदर पहुंचे और बेड की चादर में सामान लपेटकर फरार हो गए। बल¨वदर ¨सह का कहना है कि लाखों की नकदी, गहने, राडो की घड़ी, विदेशी चश्मे, एलईडी, लैपटॉप आदि सामान चोरी हुआ है, जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये है। उनके मकान में दो बार पहले भी चोरी का प्रयास हो चुका है।

पड़ोस में भी चोरी की कोशिश

बल¨वदर ¨सह के पड़ोसी एयरफोर्स से रिटायर्ड ¨वग कमांडर सतीश कुमार ने बताया कि शनिवार रात को उनके मकान के भी ताले तोड़ने का प्रयास किया गया। सुबह इसका पता चला। पड़ोसी सुषमा का कहना है कि डेढ़ साल पहले उनके भी मकान में चोरी हुई थी, जिसका आज तक राजफाश नहीं हुआ।

वर्जन-

जल्द ही चोरी का राजफाश किया जाएगा। प्रथम दृष्ट्या बदमाश आसपास के क्षेत्र के लग रहे हैं। जिन्हें मालूम है कि पॉश कालोनी में कौन सा मकान बंद है। कई लोगों से पूछताछ की गई है।

रणविजय ¨सह, एसपी सिटी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.