Move to Jagran APP

बुलंदशहर : अभिनेता रणदीप हुडडा को गिरफ्तार नहीं करने पर सड़कों पर प्रदर्शन की चेतावनी,पढ़ें क्‍या है मामला

Actor Randeep Hooda द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर बसपा कार्यकतरओं ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर हुडडा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बुलंदशहर में बसपा कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर प्रदर्शन की धमकी दी है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 07:00 PM (IST)
बुलंदशहर : अभिनेता रणदीप हुडडा को गिरफ्तार नहीं करने पर सड़कों पर प्रदर्शन की चेतावनी,पढ़ें क्‍या है मामला
बुलंदशहर के अनूपशहर में बसपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर जिले के अनूपशहर में फिल्म अभिनेता रणदीप हुडडा Actor Randeep Hooda द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर बसपा कार्यकतरओं ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर हुडडा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हुडडा को गिरफ्तार न किए जाने पर बसपा कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर आकर प्रदर्शन की चेतावनी दी। सोमवार को बसपा नेता विजय गौतम के नेतृत्व में बसपा कार्यकर्ताओं ने तहसील परिसर पहुंचकर फिल्म अभिनेता रणदीप हुडडा के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। बसपाईयों का आरोप है, कि उन्होंने तीन बार प्रदेश की मुख्यमंत्री रह चुकी बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। जबकि वे देश के करोड़ों लोगों की नेता है।

loksabha election banner

यह रखी गई मांग

इस मौके पर एसडीएम पदम सिंह को एक ज्ञापन सौंपकर महामहिम को भेजने का आहवान किया है, जिसमें राज्यपाल से मांग की गई है, कि रणदीप हुडडा के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाए, ज्ञापन में कार्रवाई न किए जाने पर बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा सड़कों पर आकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। मायावती के प्रति करोड़ों लोगों की भावनाएं जुड़ी है। महिला सम्मान करने वाले देश में इस प्रकार की हरकत को कतई बदरश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य शहजाद खां, रजनी गौतम, संजय सिंह, जान मौहम्मद, डा.वीरेन्द्र भारती, विशम्बर दयाल, शिव कुमार, धर्मवीर सिंह, दलजीत सिंह, गजेन्‍द्र सिंह आदि के हस्ताक्षर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.