बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। सिकंदराबाद नगर के खत्रीवाड़ा मोहल्ले में आरोपितों के घर में घुसकर किए हमले, मां और उसकी दिव्यांग बेटी को घर से खींचने के प्रयास की घटना में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पीड़ित ने नौ आरोपितों को नामजद किया है।

यह है मामला  

नगर निवासी प्रदीप ने बताया कि 20 जून को परिवार के लोगों का दूसरे पक्ष के लोगों से विवाद हो गया था। मारपीट भी हुई थी। कुछ लोगों ने मामला शांत करा दिया था, लेकिन कुछ देर बाद ही आरोपित एकत्र होकर उसके घर पहुंचे और अंदर घुसकर उस व बेटे पर हमला कर दिया। बचाव में आयी उसकी पत्नी व दिव्यांग बेटी को घर से खींचने का प्रयास किया। परिवार के अन्य लोग बचाव को पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गई। पुलिस के पहुंचने पर आरोपित धमकी देकर चले गए, लेकिन रात डेढ़ बजे आरोपित अन्य साथियों के साथ फिर से उसके घर पहुंचे और दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया। फिर से पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपितों के धमकी देने के कारण वह कोतवाली नहीं पहुंचा। बाद में पता चला कि आरोपितों ने उनके पक्ष के खिलाफ ही रिपोर्ट दर्ज करा दी। उसके बाद पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने मौके पर पूछताछ के बाद शनिवार शाम प्रदीप की तहरीर पर कैलाश, ऋतिक, रवि, सनी, दीपक उर्फ तोता, विशाला उर्फ काले, गोलू, कृष्णा कर्मवीर निवासीगण खत्रीवाड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

संदिग्ध परिस्थिति में महिला घर से गायब

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि शनिवार शाम को उसकी पत्नी घर से संदिग्ध परिस्थिति में गायब हो गई। काफी तलाशने के बाद भी उसका पता नहीं चल सका है। पीड़ित ने एक व्यक्ति पर अपनी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले जाने का शक जताया है। साथ ही पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। 

Edited By: Parveen Vashishta