बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। जलभराव से आहत खुर्जा के मोहल्ला सराय नसरुल्ला स्थित झाबर हाउस वाली गली के लोगों ने चुनाव बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। 

नारेबाजी करते हुए किया प्रदर्शन

मंगलवार को मोहल्ला सराय नसरुल्ला स्थित झाबर हाउस वाली गली में काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने बताया कि उनकी गली में पिछले एक साल से जलभराव की समस्या बनी हुई है। जिस कारण वह काफी परेशान हैं। आरोप है कि नगर पालिका द्वारा नाला निर्माण का कार्य शुरू करा दिया गया है, लेकिन यह कार्य धीमी गति से किया जा रहा है। पिछले काफी दिनों से नाला निर्माण का कार्य चल रहा है और अभी तक पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में उन्हें जलभराव के बीच से होकर आने-जाने के लिए मजबूर होना पड़ता है। आरोप है कि शिकायत के बावजूद भी इंजन पंपसेट से लगातार पानी निकासी की व्यवस्था नहीं की जा रही है। कॉलोनी के लोगों ने हाथों में वोटों का बहिष्कार करने का बैनर लेकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालों में विवेक कुमार, एस कुमार, जगबीर सिंह, देवेंद्र कुमार, प्रदीप कुमार, आकाश, महेश आदि लोग मौजूद रहे।

ब्राह्मण संगठन ने की मतदान करने की अपील

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा में ब्राह्मण संगठन की बैठक में लोगों से मतदान करने की अपील करते हुए उन्हें एक-एक वोट का महत्व समझाया। वहीं कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण कराने की भी अपील की गई। सोमवार को मंदिर कालोनी में भारतीय ब्राह्मण संगठन की बैठक आयोजित की गई। जिसमें संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा. भूदत्त शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण समेत अन्य समाज के लोग अपने विवेक से मतदान करें। सभी का यह कर्तव्य है कि लोकतंत्र के इस महापर्व का हिस्सा जरूर बनें और अन्य लोगों को भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें। वहीं उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए नियमों का पालन करना बेहद जरूरी है। बैठक में टीकाकरण कराने के प्रति भी जागरूक किया गया।

Edited By: Parveen Vashishta