Move to Jagran APP

दिल्‍ली से बुक करके मेरठ लाए टैक्सी, नशे का इंजेक्शन लगाकर चालक को लूट गए बदमाश

दिल्ली के कौशांबी से टैक्सी बुक करके मेरठ आने की बात कहकर तीन बदमाशों ने चालक को नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया। चालक को बंधक बना नकदी पर्स आदि सामान लूटकर गंगानगर में सीएनजी पंप के पास बेहोशी की हालत में फेंककर बदमाश फरार हो गए।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Thu, 02 Sep 2021 03:39 PM (IST)Updated: Thu, 02 Sep 2021 03:39 PM (IST)
दिल्‍ली से बुक करके मेरठ लाए टैक्सी, नशे का इंजेक्शन लगाकर चालक को लूट गए बदमाश
मेरठ में टैक्‍सी चालक को नशीला इंजेक्‍शन देकर लूटा।

जागरण संवाददाता, मेरठ। दिल्ली के कौशांबी से टैक्सी बुक करके मेरठ आने की बात कहकर तीन बदमाशों ने चालक को नशे का इंजेक्शन देकर बेहोश कर दिया। चालक को बंधक बना नकदी, पर्स आदि सामान लूटकर गंगानगर में सीएनजी पंप के पास बेहोशी की हालत में फेंककर बदमाश फरार हो गए। लूटी हुई सैलेरियो कार नौचंदी क्षेत्र से पुलिस ने बरामद की है। कार में जीपीएस लगा हुआ था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

मयूर विहार थाने के त्रिलोकपुरी कालोनी निवासी अनिल कुमार पुत्र सन्नू लाल टैक्सी चालक है। उसने बताया कि बुधवार रात कौशांबी में दो युवकों ने मेरठ जाने के लिए उसकी सैलेरियो टैक्सी बुक की। इसके लिए 1600 रुपये तय हुए। दोनों युवक कार में बैठकर मेरठ के लिए रवाना हो गए। मेरठ में हापुड अड्डे पर युवकों ने कार रूकवाकर अपने एक और साथी को टैक्सी में बैठा लिया। इसके बाद उन्हें गढ़ रोड पर गोकलपुर चलने के लिए कहा।

हाथ पैर बांधकर डिग्गी में डाला

चालक अनिल कुमार ने बताया कि गढ रोड पर गेसूपुर गेट के पास तीनों बदमाशों ने टायलेट करने के बहाने कार रूकवा ली। टायलेट के बाद तीनों बदमाशों ने उसे गन प्वाइंट पर लेकर हाथ पैर बांध दिए और बंधक बना लिया। बदमाशों ने चालक अनिल को कार की डिग्गी में बंद कर दिया। इससे पहले बदमाशों ने अनिल को नशे का इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया और उसका मोबाइल, 400 रुपये की नकदी, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड व पत्नी का आधार कार्ड लूट लिया।

गंगानगर में सीएनजी पंप के पास फेंककर भागे बदमाश

गढ रोड पर सैलेरियो कार लूटने के बाद बदमाश मवाना रोड पहुंचे और गंगानगर एक्सटेंशन रोड पर सीएनजी पंप के पास बेहोशी की हालत में चालक को फेंककर फरार हो गए। लूट की सूचना पर रात भर पुलिस कांबिंग में लगी रही।

नौचंदी में बरामद हुई कार

देर रात गंगानगर के साथ भावनपुर पुलिस बदमाशों की तलाश में कांबिंग करती रही। कार में जीपीएस लगा हुआ था। जिसकी सहायता से कार को नौचंदी थाना क्षेत्र में जैदी फार्म के पास से बरामद कर लिया गया। बदमाशों का सुराग नहीं लग सका है।

गंगानगर इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने कहा: अनिल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नौचंदी क्षेत्र से लूटी गई कार बरामद कर ली गई है। बदमाशों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.